GMCH STORIES

नीरजा मोदी स्कूल में मनाया इन्वेस्टिचर सेरेमनी

( Read 12682 Times)

22 Oct 20
Share |
Print This Page
नीरजा मोदी स्कूल में मनाया इन्वेस्टिचर सेरेमनी

उदयपुर  नीरजा मोदी स्कूल ने आज शैक्षणिक वर्ष 2020-21 का शपथ ग्रहण समारोह आॅनलाईन आयोजित किया। छात्रों में नेतृत्व के गुणों को विकसित करने और उन्हें प्रशासनिक निकाय के कामकाज की भावना देने के लिए स्कूल की निदेशिका साक्षी सोजतिया एवं प्राचार्य जाॅर्ज ए. थाॅमस ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को विभिन्न पद प्रदान किये।
हाउस कप्तान व कक्षा प्रीफेक्ट्स भी मनोनीत किए गए। निदेशिका साक्षी सोजतिया ने प्लेज पढ़ी और विद्यार्थी परिषद के प्रतिनिधियों ने नियमों और विनियमों का पालन करते हुए लाइनों को दोहराया। स्कूल की कैप्टन कक्षा आठवीं की छात्रा सुश्री छाया डाँगी को चुना गया और निर्वाचित छात्र परिषद ने अपने भाषण में शिक्षकों और प्रबंधन के अपने अनुभवों और कृतज्ञता को साझा किया।
अनुशासन तथा शिष्टचार के पथ पर अग्रसर होने की प्रेरणा देते हुए पदाधिकारियों को विद्यालय की गरिमा को उन्नत करने की शपथ दिलाई। प्राचार्य जॉर्ज ए थॉमस ने सभा को अपने संबोधन में निर्वाचित नेताओं को कर्तव्यनिष्ठ और जिम्मेदार होने के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित किया। सभी पदाधिकारियों को बधाई देते हुए लीडरशिप के बारे में बताया कि वह एक सेवक की तरह होना चाहिए एवं हर व्यक्ति को सुनिश्चित योजना के साथ काम करना चाहिए एवं आगे बढ़ना चाहिए।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like