GMCH STORIES

फतहसागर पाल पर ग्लोबल मेन्टरिंग वॉक के तहत दौडी महिलायें

( Read 10001 Times)

12 Mar 19
Share |
Print This Page
फतहसागर पाल पर ग्लोबल मेन्टरिंग वॉक के तहत दौडी महिलायें

उदयपुर। अन्तर्रा६ट्रीय स्तर की स्वंय सेवी संस्था वाइटल वॉयस की उदयपुर ब्रान्च वूमन मेन्टोर्स फोरम की शहर की प्रोफेशनल महिलाओं के ग्रुप की सदस्याओं ने आज प्रातः लगातार दूसरे व६ार् ग्लोबल मेन्टोरिंग वॉक का आयोजन कर ’जो अपने पास है उसे आगे बढायें’ स्थायी थीम को ले कर दौडी।

ग्रुप की शिल्पा बापना ने बताया कि दौड को मुख्य अतिथि हिन्दुस्तान जिंक लिमिटेड की सीएसआर हेड नीलिमा खेतान,निवृत्ति कुमारी मेवाड एवं विश६ठ अतिथि लब्धि सुराणा ने झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर शाति एंव प्यार के प्रतीक लाल एवं सफेद रंग गुबारे छोड कर सभी को शंाति एवं भाईचारें का संदेश दिया।

शुभ सिंघवी ने बताया कि यह दौड पिछले दो दिनों से वि८व के 62 देशों के 174 शहरों में आयोजित की जा रही है। जिसमें 60 हजार से अधिक सदस्यांए भाग ले रही है। राजस्थान में जयपुर व उदयपुर में यह दौड आयोजित की गई है। आज शाम को भीलवाडा में पहली बार यह दौड आयोजित की जा रही है।

इस अवसर पर हसीना चक्कीवाला ने बताया कि आज इस दौड में शहर की करीब 100 से अधिक कामकाजी महिलाओं ने इस दौड में भाग लेकर सभी को यहीं संदेश दिया कि जो हमारें पास है उसे हम भावी पीढी को सौंपे। दौड फतहसागर पाल से प्रारम्भ हो कर देवाली छोर पर पंहुची। फोरम की संरक्षिका निवृत्ति कुमारी मेवाड ने फोरम की प्रगति की कामना की एवं शुभकामनायें दी। आयोजन में चन्दि्रका झोटा,प्रतिमा नैथानी जयपुर से अर्चना सुराणा,अनिता भण्डारी ,डॉ. अंजू गिरी,ने वि८ो६ा सहयोग दिया। कार्यक्रम का संचालन अर्चना सुराणा ने किया। कार्यक्रम में अर्चना सुराणा ने कहा कि महलों के लिये दिये जाने वाले फैसले भी महिला जजों द्वारा ही दिये जाने चाहिये। आज भी देश में जेन्डर असमान है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like