logo

अप्राकृतिक मैथुन कर वीडियो बना कर रहे थे ब्लैकमेल

( Read 26340 Times)

13 Apr 18
Share |
Print This Page

अप्राकृतिक मैथुन कर वीडियो बना कर रहे थे ब्लैकमेल उदयपुर। शहर के समीप सुखेर थाना क्षेत्र में एक किशोर ने अपने ही गांव के दो युवको के खिलाफ शराब पिलाकर अप्राकृतिक मैथुन करने और ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया है। आरोपी युवक इस किशोर से दो लाख रूपए ब्लैकमेल कर ले चुके है। आरोपी युवक गत दिनों पैसों की उगाही के लिए घर पर आकर झगड़ा करने लगे तो इस बारे में परिजनों ने पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार थाने में एक किशोर ने मामला दर्ज करवाया कि वर्ष 2016 नवम्बर में उसके घर के पास में रहने वाले करण पुत्र अर्जुन खटीक और हितेष पुत्र राजेन्द्र खटीक निवासी बेदला उसके घर पर आए और उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ गांव में ही एक सुनसान क्षेत्र में लेकर गए। जहां पर उसे जमकर शराब पिलाकर अप्राकृतिक मैथुन किया। इस दौरान आरोपियों ने उसका फोटो और विडियों भी बना लिया। इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगे और पैसे मांगने लगे। नहीं देने पर इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगे। डर के मारे किशोर ने अपने पास रहने वाले दादा के एटीएम से पैसे निकालकर आरोपियों को देना शुरू कर दिया। डेढ़ वर्ष में करीब दो लाख रूपए किशोर इन आरोपियों को दे चुका है।
बाद में आरोपियों की नीयत पीड़ित की बहन पर भी खराब हो गई और उसे परेशान करने लगे थे। इस पर भी पीड़ित ने डर के मारे अपने परिजनों को नहीं बताया। इधर आरोपियों ने पीड़ित से गत दिनों 3 हजार रूपए मांगे थे, जिसे समय पर नहीं देने पर आरोपी 2 अप्रैल को पीड़ित के घर पर पहुंच गए और पैसों की मांग पर मारपीट करने लगे। यह देखकर परिजनों ने छुड़वाया ओर बाद में किशोर से पूछताछ की तो किशोर ने कुछ नहीं बताया। कुछ दिनों तक परिजनों ने लगातार पूछताछ की तो किशोर ने सारी बात बता दी। इस पर परिजन इसे पुलिस के पास लेकर आए। पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों के घरों पर दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी बदमाश प्रवृति के है और पूर्व में भी आरोपियों के खिलाफ कई मामले दर्ज है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like