logo

किसान के चेयरमेन संजीव अग्रवाल पंहुचे

( Read 1704 Times)

25 Feb 18
Share |
Print This Page

उदयपुर देश की प्रमुख पी.वी.सी. पाईप निर्माता कम्पनी किसान मोल्डिंग्स लि. मुम्बई की ओर से 25 फरवरी रविवार को प्रातः 11.30 बजे रोटरी बजाज भवन में किसान डीलर मीट का भव्य आयोजन होने जा रहा है।
किसान के स्थानीय वितरक किरण सेल्स प्रा. लि. के डायरेक्टर किरणचन्द्र लसोड ने बताया कि इस डिलर मीट में उदयपुर, डूंगरपुर एवं राजसमन्द जिलों के करीब 100 डीलरभाग लेंगे। इस अवसर पर किसान कम्पनी द्वारा अपने उत्पादनों की विशाल श्रृंखला के साथ ही कई नये उत्पादनों एवं नई तकनीकी की जानकारी भी दी जायेगी।
किसान कम्पनी के महाप्रबन्धक रविकान्त शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में किसान मोल्डिंग्स लि. मुम्बई के चेयरमेन एवं मेनेजिंग डायरेक्टर संजीव अग्रवाल मुख्य अतिथि, अपर जिला एवं सेंशन न्यायाधीश महेन्द्र कुमार मेहता एवं वरिष्ठ इंजिनियरएस.पी. मेहता विशिष्ट अतिथि होंगे। कार्यक्रम की भव्यता के लिए व्यापक तैयारियां की जा रही है। इस डीलर मीट में मुख्य अतिथि संजीव अग्रवाल के अभिनन्दन के साथ ही श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले डिलरों व सहयोगिगणों को भी सम्मानित किया जायेगा।
किरण सेल्स प्रा. लि. के डायरेक्टर विवेक लसोड ने बताया कि इस अवसर पर डीलर बन्धुओं के स्वस्थ मनोरंजन के लिए लोकरंग भारती संस्थान के प्रमुख लोक कलाकरों द्वारा घूमर, भवई, तेरह ताल, कालबेलियॉ, मयूर आदि राजस्थानी नृत्यों का आकर्षक कार्यक्रम भी रखा गया है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like