logo

नाचे मयूरी फिल्म फेम सुधा चन्द्रन का नृत्यआज

( Read 6489 Times)

13 Jan 18
Share |
Print This Page
 नाचे मयूरी फिल्म फेम सुधा चन्द्रन का नृत्यआज उदयपुर। रोटरी क्लब उदयपुर द्वारा निकटवर्ती नाई गांव में राजकीय चिकित्सालय को नेटल आईसीयू व ऑपरेषन थियेटर में उपरकण लगानें के लिये धन संग्रह हेतु हेतु आगामी १३ जनवरी को टाउनहॉल के सुखाडया ऑडिटोरियम में एक रंगारंग संास्कृतिक संध्या का आयोजन किया जायेगा। जिसमें नाचे मयूरी फिल्म फेम सुधा चन्द्रन की नृत्य कला देखने को मिलेगी। वर्षोपूर्व नाचे मयूरी फिल्म मे उनकी नृत्य कला देखने को मिली थी।
क्लब अध्यक्ष डा.ॅ नरेन्द्र धींग ने बताया कि जनसेवार्थ कार्य के लिये आयोजित इस संध्या सुधा चन्द्रन के अलावा डासिंग आईकॉन अॅाफ इंडिया बने तनय मल्हारा भी नृत्य की आकर्शक प्रस्तुति देंगे। इस अवसर पर संगीत के विभिन्न साजों गिटार पर नौमन अंसारी,ड्रमर विनीत भास्कर,लीड सिंगर के रूप में चंदन जायसवाल,बास गिटार पर फरहान रख्ंाागी,की-बोर्ड पर षियोन डिसूजा,लीड गिटार पर ब्रजेष द्विवेदी अपनी प्रस्तुति देंगे।
उन्हने बताया कि इस आयोजन से प्राप्त राषि का उपयोग उपरोक्त हॉस्पिटल में बच्चों के वार्ड में एआईसीयू केयर यूनिट की स्थापना कर उससे सबधित एवं ऑपरेषन थियेटर के उपरकणों सुसज्जित करेंगे ताकि आस-पास के क्षेत्रों एंव गांवों की गर्भवती महिलाओं की सुरक्षित डिलीवरी के साथ-साथ जन्म लेने वाले गंभीर नवजात शिषुओं की देखभाल कर उसका जीवन बचाया जा सकें।ं

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like