logo

10 महिलाओं को मिला हाथों-हाथ रोजगार

( Read 1832 Times)

12 Jan 18
Share |
Print This Page

10 महिलाओं को मिला हाथों-हाथ रोजगार
उदयपुर। इनरव्हील क्लब उदयपुर ने आज रोटरी बजाज भवन में महिलाओं को ब्यूटी पार्लर एवं कम्प्यूटर क्षेत्र् में रोजगार उपलब्ध कराने हेतु महिला सशक्तिकरण पर एक कार्यशाला आयोजित की। जिसमें ब्यूटी पार्लर क्षेत्र् से आये प्रतिनिधियों ने वहंा उपस्थित 30 महिलाओं का साक्षात्कार ले कर 10 महिलाओं को हाथों-हाथ रोजगार उपलब्ध कराया।
क्लब अध्यक्ष शीला तलेसरा ने बताया कि महिलाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिये शहर के 5 प्रति६ठत ब्यूटी पार्लर प्र्रभात, ७ोड, न्यू मून, ब्यूटी सैलून व फेमिना हर्बल ब्यूटी पार्लर के प्रतिनिधियों को बुलाकर को हाथों-हाथ जॉब उपलब्ध कराया। इसके अलावा सचिन मोटर्स की निदेशका दशर्ना सिंघवी ने उन 30 महिलाओं में से दो को अपने यहंा कम्प्यूटर ऑपरेटर की जॉब उपलब्ध करायी।
श्रीमती तलेसरा ने बताया कि इसके अलावा 12 महिलाओं का ब्यूटी पार्लर क्षेत्र् में रोजगार उपलब्ध कराने हेतु उच्च प्रशिक्षण के लिये चयन किया गया। इस अवसर पर 2 महिलाओं को क्लब की सदस्यता से जोडा गया। इस अवसर पर सचिव देविका सिंघवी, रीटा बापना, आशा तलेसरा,कुसुम राठी,आशा खथुरिया,रेखा भाणावत, कान्ता जोधावत,सुरजीत छाबडा सहित अनेक सदस्याएं मौजूद थी।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Editors Choice
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like