400 बच्चों बिस्किट टोफिया वितरित

( Read 1435 Times)

15 Aug 19
Share |
Print This Page

400 बच्चों  बिस्किट  टोफिया वितरित

आज सेवा सप्ताह  के चौथे दिन दो  विद्यालय  भलों का गुड़ा में  ,राजकीय  प्राथमिक विद्यालय छोटा  भलों का गुड़ा  व राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भलो का गुदा  दोनों स्कूलों में प्राइमरी सेक्शन तक के  250 बच्चों को स्टेशनरी, बच्चों लिए एक वेट मशीन ,400 बच्चों  बिस्किट  टोफिया वितरित की गई । अध्यक्ष लक्ष्मी कोठारी ने बताया कि संगिनि  मैन सेवा सप्ताह के अंतर्गत  आज स्टेशनरी, पेंसिल, रबर ,शॉपनर वेट मशीन

मेहता एजुकेशन ट्रस्ट की ओर से प्रदान की गईं। बिस्किट श्रीमती शम्भू देवी चपलोत की ओर से प्रदान किये गए। अध्यक्ष लक्ष्मी कोठारी ने बच्चों को बताया कि आप सभी देश का भविष्य हो तथा आपके कंधों पर ही देश का भविष्य बना हुआ है आप सभी को पढ़ लिखकर एक अच्छा नेक इंसान बनना है और पुनः भारत को सोने की चिड़िया बनाना है । तथा दिन भर के कार्यो को सोने से पहले सोचे कि आज दिन भर में मैंने कितने अच्छे कार्य किए और कितने गलत कार्य ।

गलत कार्य को न करने का संकल्प लेना ओर मैं अपने द्वारा ऐसा काम नहीं करूंगा जिससे दूसरे को पीड़ा या दुख पैदा होगा मैं अपनी ओर से चारो और खुशियां  ही बिखेरने की   कोशिश करूंगी।

आर एस जोधावत साब ने बच्चों को पढ़ लिखकर कुछ बनने की प्रेरणा दी ।

मेवाड़ दिन चेयरमैन श्री आर सी मेहता साहब ने बच्चों को कैसे कुशल नेतृत्व  कैसे किया जा सके इसके बारे में जानकारी प्रदान की।

 जे एस जी मैन से कमल जी कोठारी ने बच्चों को स्वतंत्र दिवस व रक्षाबंधन की बधाइयां प्रेषित की।

 गंभीर सिंह जी मेहता ने बच्चों को  घर पर अपने से बड़े जितने भी सदस्य है उन सभी को सुबह प्रणाम जरूर करे।

सभी पदाधिकारियों ने बच्चों को स्वतंत्रता दिवस पर रक्षाबंधन की अग्रिम बधाइयां प्रेषित की आज के कार्यक्रम में गरिमामय उपस्थिति फेडरेशन के ज्वाइंट सेक्रेट्री श्रीमान आर एस जोधावत साहब ,मेवाड़ रीजन के चेयरमैन श्रीमान आर सी मेहता साहब, आज के स्टेशनरी  व वेट मशीनके प्रायोजक  मेहता एजुकेशन ट्रस्ट से श्रीमान गंभीर सिंह जी मेहता साहब,  जे एस जी से श्रीमान कमल जी कोठारी संगिनी सरंक्षिका श्रीमती शंभू देवी जी चपलोत, अध्यक्ष लक्ष्मी कोठारी ,सह मंत्री श्रीमती उर्मिला सिसोदिया ,कुसुम जी मेहता शशि  जी चतुर चंद्रकला  जी कोठारी आदि की गरिमामय   उपस्तिथि रही।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like