GMCH STORIES

रघुवीरसिंह मीणा ने का जनसम्पर्क अभियान

( Read 4994 Times)

25 Apr 19
Share |
Print This Page
रघुवीरसिंह मीणा ने का जनसम्पर्क अभियान

उदयपुर । उदयपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याक्षी रघुवीरसिंह मीणा ने आज जनसम्पर्क अभियान की शुरूआत ग्राम पंचायत चणावदा से करते हुए सरू, सरूपाल, बारां, पडूणा, जावला, टीड़ी, जावर, अमरपुरा, बारापाल, खजुरी, काया, बलिचा, सवीना ग्रामीण, देवाली, चैकड़िया, पोपल्टी, उन्दरी, पई, अलसीगढ़, नाई, सिसारमा, बूझड़ा आदि क्षेत्रो में जनसंम्पर्क व सभाएँ कर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में वोट करने अपील की।

कांग्रेस प्रवक्ता फिरोज अहमद शेख ने बताया कि उदयपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान मीणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को आपका वोट देश को प्रगति व बराबरी की और ले जायेगा। युवाओं के उज्जवल भविष्य, किसानों की उन्नती, महिलाओं की सुरक्षा, छोटे व्यवसायों के लाभ के लिए, वंचितों के अधिकारो के लिये। कांग्रेस पार्टी को वोट देकर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है।

मीणा ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में जनता को अब नये झांसे में नही फसना है। भारत को नई उचाइयों पर ले जाना है। झूठ, फरेब, जुमलो से बचना है। प्यार, अमन व भाईचारे से प्रगति की ओर ले जाना है। यह काम सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है। 

इस अवसर पर मीणा के साथ ग्रामीण विधासभा की पूर्व विधायक सज्जन देवी कटारा, एआईसीसी सदस्य विवेक कटारा, ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष ओनार सिंह सिसोदिया, शंकर बाड़ोत सहित अनेक कांग्रेस कार्यकत्र्ता उपस्थित थे। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like