रघुवीर मीणा ने कई क्षेत्रों में जनसभाओं को सम्बोधित कर कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से जिताने की अपील की

( Read 644 Times)

17 Apr 19
Share |
Print This Page

 रघुवीर मीणा ने कई क्षेत्रों में जनसभाओं को सम्बोधित कर कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से जिताने की अपील की

उदयपुर । उदयपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रघुवीर मीणा ने मांडली(झल्लारा)ब्लॉक, लसाडिय़ा(झल्लारा) ब्लॉक के भबराना, मातासुला, अमलवा, मानपुर, बुड़ैल आदि क्षेत्रों में जनसभाओं को सम्बोधित कर कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से जिताने की अपील की।

कांग्रेस प्रवक्ता फिरोज अहमद शेख ने बताया कि इस अवसर पर आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए मीणा ने कहा कि पिछले पांच सालों के दौरान केन्द्र में भाजपा सरकार केवल वाहवाही लूटने में लगी रही। पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान भाजपा ने देश की जनता से जो-जो वायदे किए, उसमें वे खरा उतर नहीं पाई। आतंकवाद, भ्रष्टाचार, महंगाई, कालाधन, पेट्रोल-डीजल पर बढ़-चढक़र किये गये वादे धराशायी होते हुए नजर आए। नोटबंदी के समय करोड़ों लोगों को रोजगार से वंचित होना पड़ा। तो देश का सामाजिक ताना-बाना बिखरता नजर आया। मीणा ने कहा कि पिछले पंाच सालों के कुशासन से देश की जनता तंग आ चुकी है। आगामी लोकसभा चुनावों में ऐसी संवेदनहीन सरकार को देश की जनता उखाड़ फेंकेगी। 

शेख ने बताया कि मीणा ने जनता से आत्मीयता से मुलाकात की। इस अवसर पर विभिन्न पंचायतों, गांव-ढाणियों के दौरों के दौरान जनता ने ढोल नगाड़ों एवं फूल मालाओं से उनका भव्य स्वागत किया। सभाओं में पूर्व विधायक नगराज मीणा, पूर्व प्रधान शांता जी, रूपलाल मीणा, उदयपुर जिला उपाध्यक्ष परमानन्द मेहता, सेवादल अध्यक्ष दयालाल चौधरी, लोकेश चौधरी, लसाडिय़ा ब्लॉक अध्यक्ष महेन्द्र सिंह, के बी मीणा सहित अनेक कांग्रेसजन उपस्थित थे।

शेख ने बताया कि लोकसभा चुनावों हेतु उदयपुर शहर विधानसभा क्षेत्र के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कल 16 अप्रेल, मंगलवार को प्रात: 9 बजे जे-64, भूपालपुरा, डॉ. बी. एल. कुमार निवास के सामने किया जाएगा। इस अवसर पर कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like