GMCH STORIES

जीएसटी एवं जीएसटीआर पर एक दिवसीय सेमिनार आज

( Read 10704 Times)

16 Mar 19
Share |
Print This Page
जीएसटी एवं जीएसटीआर पर एक दिवसीय सेमिनार आज

उदयपुर। दी इन्स्टीटयूट ऑफ चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस ऑफ इंडिया की उदयपुर शाखा की ओर से कमेटी ऑफ केपेसीटी बिल्डिंग ऑफ मेम्बर्स इन प्रेक्टिस (CCBMP) के संयुक्त तत्वाधान में शनिवार को सेक्टर १४ स्थित आईसीएआई भवन में एक दिवसीय सेमिनार का आयोजन किया जायेगा।

शाखा अध्यक्ष सीए. मनीष नलवाया ने बताया कि सेमिनार में ३५० से अधिक चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस लेगें। उन्हने बताया कि सेमिनार दो सत्रो में किया जायेगा। प्रथम सत्र में वक्ता दिल्ली के सीए. पुरूषो त्तम प्रसाद सिंह, दिल्ली जीएसटी में अमेन्डमेन्ट व जीएसटीआर ९ एवं एम एस एम ई एक्ट पर परिचर्चा करेगें। द्वितीय सत्र में दिल्ली के ही सीए. राजीव आहुजा बेनामी लॉ एवं बड्स अध्यादेश पर अपने विचार रखेगें।

सिकासा अध्यक्ष सीए. चिराग धर्मावत ने बताया कि इसी दिन सीए विद्यार्थियों के लिये भी एक दिवसीय सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है, जिसमे विशय विशेषज्ञ जीएसटी, एम एस एम ई व बड्स अध्यादेश पर छात्र-छात्राओं का ज्ञानवर्धन करेगें। उन्होनें बताया कि इस सेमिनार में १५० से अधिक छात्र-छात्राएं भाग लेगें।

उदयपुर शाखा की सचिव सीए. मिनाक्षी भैरवानी ने बताया कि सेमिनार के पष्चात उपस्थित सीए. सदस्यों के लिये संघ्या काल में म्युजिकल हॉउजी का कार्यक्रम किया जायेगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like