logo

रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ होली मिलन समारोह आयोजित

( Read 824 Times)

16 Mar 19
Share |
Print This Page
रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ होली मिलन समारोह आयोजित

उदयपुर। रोटरी क्लब उदयपुर की ओर से आज रोटरी बजाज भवन में होली मिलन समारोह आयोजित किया गया। समारोह में क्लब के सदस्यों सहित कत्थक आश्रम की बालिकाओं ने शास्त्रीय नृत्य की प्रस्तुति देकर समां बांध दिया। इस अवसर पर सदस्यों ने चुटकुले सुनाकर सभी को लोटपोट कर दिया।

विजयलक्ष्मी बंसल ने होली में जलने के लिये कटने वाली लकडी की व्यथा पर कविता सुनायी। श्रीमती राजेन्द चौहान ने गीत ‘ये दिल और होंगे,निगाहों के सायें...‘,मान्या डाडवेनिया ने ‘नैनो वाले ने छेडा मन का प्याला...‘ पर नृत्य,अध्यक्ष निर्वाचित डॉ. प्रदीप कुमावत गीत ‘जिदंगी के सफर में गुजर जाते है जो मकाम...‘,अनुश्री नागर एवं परिधि सेठ ने कत्थक की सुन्दर प्रस्तुति दी। आर.के.सुखवाल ने गीत ‘हे अपना दिल जो आवारा,न जाने किस पे आयेगा...‘,श्रीमती निराली जैन ने मेडली गीतों ‘जिंदगी हंसने गाने के लिये पल दो पल..‘के अलावा कुभा गौरव सम्मान सम्मानित शास्त्रीय नृत्यंागना सृष्टि पाण्डे ने ‘मोहे रंग दो लाल...‘पर नृत्य की प्रस्तुति दे कर सभी को अचम्भित कर दिया। इसके अलावा श्रीमती गिरिराज शर्मा व कमल कर्णावट ने चुटुकले सुनाकर सभी को लोटपोट कर दिया।

प्रारम्भ में क्लब अध्यक्ष ओ.पी.सहलोत ने सभी को होली की षुभकामनायें दी। कार्यक्रम का संचालन डी.पी.धाकड ने किया।

समारोह में क्लब में शामिल हुए सीए मुकेश गुप्ता को पूर्व प्रान्तपाल निर्मल सिंघवी ने शपथ दिलाकर क्लब की सदस्यता ग्रहण करायी। इस अवसर पर होली की पारम्परिक वेशभूषा में आये महिला-पुरूष सदस्यों को पुरूस्कृत किया गया। अंत में क्लब सचिव राकेश माहेश्वरी ने आभार ज्ञापित किया। अंत में होली पर हाउजी खेलायी गई।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like