GMCH STORIES

रंगारंग सस्कृतिक कार्यक्रम में झूमे रोटेरियन्स

( Read 9041 Times)

11 Jan 19
Share |
Print This Page
रंगारंग सस्कृतिक कार्यक्रम में झूमे रोटेरियन्स

उदयपुर। रोटरी डिस्ट्रिक्ट ३०५४ द्वारा गुजरात एवं राजस्थान में पूरे डिस्ट्रिक्ट में स्वछता जागरूकता को लेकर रोटरी अन्तर्राश्ट्रीय द्वारा संचालित रैली फॉर विन्स प्रोजेक्ट को प्रत्येक राजकीय स्कूल मे पंहुचाने के उद्देष्य से उदयपुर आयी रोटरी कार रैली के स्वागत में रोटरी बजाज भवन में रोटरी क्लब उदयपुर द्वारा रंगारंग संास्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सभी रोटरी क्लबों की संयुक्त भागीदारी रही।रोटेरियन्स झूम कर नाचे।

 

कार्यक्रम की षुरूआत में रोटरी क्लब वसुधा की आषा लता ने राजस्थानी गीत ‘म्हारा सासूजी ने..‘,रोटरी क्लब एलीट की प्रिया छाबडा ने ‘नैनो वाले ने छेडा      मन का प्याला..‘,इनरव्हील क्लब की सदस्याओं  ने राजस्थानी गीत ‘म्हारे हिवडे में जागी..‘,रोटरी क्लब मींरा की सदस्याओं ने ‘आओं जी आओं घूमर...‘,रोटरी क्लब पन्ना के भानूप्रतापसिंह धायभाई एवं रोटरी क्लब मेवाड के सचिव मुकेष गुरानी ने ‘तेरे जैसा यार कहां...‘,रोटरी क्लब उदयपुर के गजेन्द्र जोधावत, कांता जोधावत व अन्य सदस्य ने हास्य नाटक के साथ-साथ हाउजी भी खेलायी गई।

इस अवसर पर प्रारम्भ में पूर्व प्रान्तपाल निर्मल ंसघवी ने स्वगत उद्बोधन दिया। बिन्दु सोगानी ने उदयपुर की मेहमाननवाजी को अभूतपूर्व बताया। क्लब अध्यक्ष ओ.पी.सहलोत एवं राकेष माहेष्वरी ने का रैली के आगमन से बच्चों के जीवन पर पडने वाले सकारात्मक प्रभाव के बारें में जानकारी दी। 

प्रान्तपाल कैप्टन(सेवानिवृत्त) नीरज सोगानी ने कहा कि स्कूलों में अध्ययन करने वाले बच्चों की पीडा को समझते हुए रोटेरियन्स ने जोष के साथ इस कार्य को यहंा तक पंहुचाया है। सेवा करने का जोष जीवन में हमेषा जिंदा रहना चाहिये। समारोह को निगम चौधरी एवं मनु पालीवाल ने भी संबोधित किया। स्थानीय कोर्डिनेटर मधु सरीन ने सभी का अभिनंदन किया। कार्यक्रम का संचालन विजयलक्ष्मी गलुण्डिया एवं श्रद्धा गटट्ानी ने किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like