GMCH STORIES

स्टार प्लस पर लक्स गोल्डन रोज अवार्ड्स 9 को

( Read 6539 Times)

07 Dec 18
Share |
Print This Page
स्टार प्लस पर लक्स गोल्डन रोज अवार्ड्स 9 को उदयपुर। लक्स गोल्डन रोज अवार्ड्स 2018 का तीसरा संस्करण रविवार 9 दिसंबर को रात 9 बजे स्टार प्लस और हॉट स्टार पर प्रसारित होगा। शो में इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ चेहरे रेड कार्पेट पर चलते नजर आयेंगे। असाधारण परफॉरमेंस से भरपूर, 90 वर्षों की समृद्ध विरासत, और अपनी अद्वितीय शिष्टता और आकर्षण से पीढियों को प्रेरित करने वाली लक्स सुदरियों के उत्सव, अवार्ड शो की मेजबानी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने की।
शो में शाहरुक खान ने आलिया भट्ट के साथ संवाद का एक गेम खेला। गेम के दौरान जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक गेम खेलने की कोशिश की, तो पूरे दर्शकों में हंसी का माहौल बन गया। जब शाहरुख खान ने रेखा के साथ मंच पर आकर्षक पल बिताये, और ऐसे कई और मौके रहे, जो बॉलीवुड के प्रशंसकों को इन प्रमुख बॉलीवुड महिलाओं के परफॉरमेंस से आश्चयर्यचकित कर गये। समारोह में उपस्थित रेखा, जीनत अमान और हेलेन जैसी प्रसिद्ध कलाकारों के साथ दर्शक अपनी पुरानी यादों में खो गये।
वरुण धवन ने जैकलिन फर्नांडीस और आलिया भट्ट को शुक्रिया कहा। करीना कपूर खान द्वारा अपने पुरुष सह-कलाकारों के सुपरहिट ट्रैक्स पर किया गया मोहक परफॉरमेंस आकर्षक रहा। डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित-नेने ने मंच पर जबरदस्त परफॉरमेंस दिखाया और उन्होंने ड्रीम गर्ल, लैला मैं लैला, ये मेरा दिल, हवा हवाई और तम्मा तम्मा सहित लक्स सुपरस्टार के ट्रैक्स पर नृत्य प्रदर्शन किया। बॉलीवुड की सबसे युवा जोडी ईशान और जाह्ववी कपूर ने अपने रोमांटिक, हाई एनर्जी परफॉरमेंस के साथ स्टेज पर कमाल कर दिया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like