logo

पेसिफिक विश्वविद्यालय के फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन

( Read 729 Times)

13 Oct 18
Share |
Print This Page

पेसिफिक विश्वविद्यालय के फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन उदयपुर। पेसिफिक विश्वविद्यालय के फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग में द्वितीय वर्ष के छात्रों प्रथम वर्ष के छात्रों के स्वागत में FRESHER PARTY- 2018 का आयोजन किया गया। आयोजन क शुभारम्भ संस्था निदेशक पीयुष जवेरिया तथा सभी संकाय के विभागाध्यक्ष द्वारा सरस्वती वंदना तथा दीप प्रवज्जलन के साथ हुआ। निदेशक पीयुष जवेरिया ने छात्र-छात्राओ को लगन से पढाई करने के साथ सांस्कृतिक मूल्यों को आगे बढाने के प्रेरित करते हूए उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

छात्र-छात्राओ ने उत्साह तथा हर्षोल्लास के साथ एकल गीत, एकल व समूह नृत्य कविता आदि के माध्यम से रंगारंग प्रस्तुति दी। सिविल संकाय प्रमुख श्रीमती केतकी मुंदरा ने विद्यार्थी जीवन में सांस्कृतिक समारोह की महक्ता को बताते हए जूनियर तथा सीनियर के मध्य आपसी मेलजोल बढाने का सन्देश दिया। आयोजन का सफल संचालन सिविल संकाय प्रमुख श्रीमती केतकी मुंदरा व डॉ. ऋतू खन्ना के द्वारा किया गया। मिस्टर व मिस फे्रसर के चयन के लिए कैटवाक के साथ परिचय राउंड, टैलेंट राउंड और आखिरी राउंड प्रश्नोत्तरी का रखा गया।

तीन चरणों के पश्चात आमंत्रित निर्णायको ने पंकज पाटीदार तथा रेहा रायना को Mr. and Ms. Fresher चुना गया। बेस्ट एकल नृत्य में निखिल सहरिया, समूह नृत्य में गरव एंड ग्रुप, बेस्ट गान में अजय शर्मा विजेता रहे।






Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like