GMCH STORIES

एमएमपीएस में इन्टरेक्ट क्लब का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

( Read 6846 Times)

17 Aug 18
Share |
Print This Page
एमएमपीएस में इन्टरेक्ट क्लब का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न उदयपुर । महाराणा मेवाड पब्लिक स्कूल में रोटरी क्लब आफ उदयपुर हेरिटेज द्वारा विद्यार्थियों हेतु प्रायोजित इन्टरेक्ट क्लब का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि रोटेरियन दीपक सुखाडिया, चेयरपर्सन, टीच एंड वींस एडीटर क्लब मैंगजीन ने विद्यालय के इन्टरेक्ट क्लब के नव नामांकित अध्यक्ष भव्य दोषी कक्षा दसवी एवं सचिव पर तनिष्का गुप्ता कक्षा नवीं को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी एवं पद के बेज पहनाए।
रोटेरियन सुखाडिया ने क्लब में नामांकित नवीन सदस्यों को शपथ दिलायी तथा अपने उद्बोधन में सभी छात्रों को अपने जीवन में समाज के लिए कुछ उत्पादक कार्य एवं सेवाभाव से कार्य करने की प्रेरणा दी। उन्होंने क्लब को विद्यार्थियों के लिए समाज में उत्कृष्ट कार्य सहजता से करने का माध्यम बताया तथा इसके कार्यक्रमों में भाग लेकर राष्ट्रीय एवं अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपनी योग्यता प्रदर्शित करने हेतु प्रेरित किया।
प्राचार्य संजय दत्ता ने अतिथियों को इको फ्रेन्डली गुलदस्ते देकर स्वागत किया तथा इस अवसर पर विद्यार्थियों को कठिन परिश्रम कर जीवन में आगे बढने के गुर साझा किये। कार्यक्रम में रोटेरियन जयेश पारिख, अध्यक्ष एवं रोटेरियन राहुल शाह सचिव रोटरी क्लब आफ उदयपुर हेरिटेज ने क्लब सदस्यों को वर्ष पर्यन्त उत्पादक कार्यक्रम करने का आव्हान किया तथा अपनी नेतृत्व क्षमता निखारने हेतु क्लब द्वारा प्रायोजित कार्यक्रमों में अधिकाधिक भाग लेने हेतु उत्साहित किया।
कार्यक्रम में क्लब अध्यक्ष भव्य दोशी ने वर्ष पर्यन्त के कार्यक्रमों को प्रतिवेदन पेश किया तथा क्लब की सचिव तनिष्का गुप्ता के धन्यवाद ज्ञापन से कार्यक्रम का समापन हुआ। कार्यक्रम का संयोजन साधना दोषी एवं विभा शर्मा ने किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like