logo

त्यौहारों की जमकर खरीददारी के साथ जैनम - 09 सम्पन्न

( Read 368 Times)

11 Aug, 18 10:08
Share |
Print This Page
त्यौहारों की जमकर खरीददारी के साथ जैनम - 09 सम्पन्न उदयपुर । जैन जागृति महिला सेंटर की ओर से राखी के त्यौहार की विशेष खरीददारी के लिए लगाए गए जैनम - 09 एग्जीबिशन कम सेल का शुक्रवार को समापन हुआ। जैनम के शुभारंभ से ही यहां लगी हर स्टॉल पर अच्छी खासी बिक्री हुई। अंतिम दिन भी खरीदारी के लिए उदयपुर वासियों का हुजूम उमड़ा।

मेला संयोजिका सुमन लुणदिया ने बताया की मेले के अंतिम दिन लहरिया थीम होने के कारण सभी महिलाएं लहरिया पहन कर आई जिसमे से बेस्ट 3 को आकर्षक पुरस्कार दिये गये। इस तीन दिन के मेले मे महिलाओं द्वारा खरीदे गये लक्की नम्बर के आधार पर ड्रा के माध्यम से विजेताओं को ओटीजी, मिक्सर, हैंड ब्लेंडर, टोस्टर, हॉट कैटल एवं कई सारे आकर्षक पुरस्कार दिए गये।

सेंटर की संरक्षिका पिंकी माण्डावत ने बताया कि जैनम के आखिरी दिन महिलाओं ने बम्पर हाऊजी खेला जिसमे पूनम लोढा को प्रथम, ऊषा हडपावत को द्वितीय और बसन्त कंठालिया को तृतीय पुरस्कार दिया गया।



बच्चों ने बिखेरे फैशन के जलवे



शाम को मेले मे चार - चाँद लगाने के लिए बच्चों के लिए फैशन शॉ का आयोजन हुआ। फैशन शॉ मे 40 से अधिक बच्चों ने 3 अलग - अलग फैशन राउण्ड मे वेस्ट्रन और ट्रेडिशनल परिधानों के साथ रैम्प पर जलवा बिखेरा। इस दौरान अध्यक्ष सुशील मेहता, सचिव कुसुम भंसाली,नैना दोशी, संगीता मुर्डिया, सुमन जैन आदि सदस्याएं उपस्थित रही।



यह आईटम आये लोाग को खासा पसन्द



मेले के दौरान कोटा का ऑर्गेनिक कॉटन सॉक्स, टॉवल जहां लोगो को खासा पसन्द आया वहीं द बाथ बुटीक पर शैफाली नाहर के हाथो से बने खुबसूरत प्रिंटेड हैंड मेड सोप्स, बाथ सॉल्ट्स, ट्रेवल सोप्स की खुश्बू ने लोगो को स्टॉल की और आकर्षित किया। क्रिएशन की स्टॉल पर लगी हस्त निर्मित खुबसूरत राखियों को खरीदने के लिए भी महिलाओं की भीड लगी रही।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like