logo

पियाजयो ने देश में किया २.५ मिलियनवें छोटे कॉमर्शियल वाहन का उत्पादन

( Read 380 Times)

11 Aug, 18 09:50
Share |
Print This Page
पियाजयो ने देश में किया २.५ मिलियनवें छोटे कॉमर्शियल वाहन का उत्पादन उदयपुर। इटली के पियाजयो ग्रुप (२डब्ल्यूएच सेक्टर के यूरोपीय अग्रणी) की १००ः सहायक कंपनी और छोटे वाणिज्यिक वाहनों की भारत की अग्रणी निर्माता पियाजयो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड (पीवीपीएल),ने आज अपने २.५ मिलियनवें छोटे कॉमर्शियल वाहन (एससीवी) को रोल-आउट करने की ऐतिहासिक उपलब्धि का जश्न मनाया।यह उपलब्धि लास्ट माइल ट्रांसपोर्टेशन में कंपनी की लीडरशिप को मजबूत करता है।
इस अवसर पर पियाज्ायो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमेन रवि चोपडा ने कहा कि इस अवसर पर पियाजयो ने अपने ग्राहकों को एक्स्ट्रा वैल्यू देने के लिए ग्राहक केंद्रित पहलों, ‘द सुपर वारंटी‘ कार्यक्रम और पर्सनल एक्सीडेंट इन्श्योरेंस प्रोग्राम की भी घोषणा की। इसके अलावा ग्राहकों को बदलती जरूरतों और लास्ट माइल ट्रांसपोर्टेशन सेगमेंट में महत्वपूर्ण सॉल्यूशन प्रदान करने के पियाजयो के मुख्य दर्षन के प्रति अपनी वचनबद्धता को जाहिर करते हुए, कंपनी ने ऐप सीएनजी/एलपीजी वाहनों की एक न* रेंज भी लॉन्च की।
ग्राहक केंद्रित पहल की घोषणा करते हुए, पियोजयो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के एमडी और सी*ओ डिएगो ग्रैफी ने कहा कि २.५ मिलियनवें वाहन का उत्पादन करने का कीर्तिमान कायम करने उत्सव मनाने और ग्राहकों के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने के लिए, पियाजयो ने अपने ग्राहकों के लिए अपनी तरह के पहले वारंटी और बीमा कार्यक्रम की घोषणा की। उद्योग के पहले ‘सुपर वारंटी‘ प्रोग्राम के तहत, ऐप डीजल ३डब्ल्यू वाहन खरीदने वाले ग्राहकों को ४२ महीने या १.२ लाख किलोमीटर (जो भी पहले हो) के लिए वारंटी मिलेगी। ऐप ‘सीएनजी/एलपीजी/पेट्रोल ३डब्ल्यू वाहन खरीदने वाले ग्राहक ३६ महीने या १ लाख किलोमीटर (जो भी पहले हो) की वारंटी के हकदार होंगे। कपंनी ने अपने ग्राहकों को और वैल्यू मुहैया कराने के लिए, आज से ३डब्ल्यूएच वाहन खरीदने वाले प्रत्येक पियाजयो ग्राहक १ लाख रूपये के व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा कवर के लिए पात्र होंगे।
पियाजयो व्हीकल प्राइवेट लिमिटेड ने भारतीय बाजार के लिए तीन-पहिया श्रेणी में ऐप सीएनजी/एलपीजी ईंधन वाहनों की अपनी न* रेंज का भी अनावरण किया। ऐप ‘एक्स्ट्रा एलडीएक्स और आपे ऑटो डीएक्स न* वाटर-कूल्ड इंजन टेक्नोलॉजी रेंज का हिस्सा हैं। ऐप के ये वैरिएंट उद्योग में अपनी तरह के पहले वाटर-कूल्ड इंजन के साथ पेष किये गये हैं और बिजली, पिक-अप, माइलेज और रखरखाव के मामले में सर्वश्रेष्ठ पेशकश देते हैं।
वाहनों की न* रेंज व्यावसायिक वाहन गतिशीलता समाधानों की बढती मांग को पूरा करेगी, यह विशेष रूप से भारत में अंतर-शहर यात्रा के लिए अनुकूल हैं, और नवीनतम पीढी के ईको फ्रैंडली इंजन और अत्याधुनिक तकनीकी सुविधाओं से सुसज्जित हैं। रिरिजनल मेनेजर मनोज षाह,सचिन मोटर्स के सुभाश सिंघवी ने स्वागत किया अंत में सचिन सिंघवी ने आभार ज्ञपित किया। दर्षना सिंघवी ने उत्पाद के बारें में बताया।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like