logo

सांस्कृतिक संध्या मे समाज की प्रतिभाओ ने दिखाया हुनर

( Read 822 Times)

21 Jun 18
Share |
Print This Page
सांस्कृतिक संध्या मे समाज की प्रतिभाओ ने दिखाया हुनर उदयपुर । नगर माहेश्वरी युवा संगठन की और से चल रहे महेश नवमी महोत्सव-2018 के आयोजनों की श्रृँखला मे बुधवार शाम को नगर निगम के सुखाडिय़ा रंगमंच सभागार पर आयोजित सांस्कृतिक संध्या मे समाज की प्रतिभाओ ने एक से बढकर एक धमाकेदार प्रस्तुतियों से आयोजन मे चार-चाँद लगा दिये।
सांस्कृतिक कार्यक्रम के संयोजक अंकुर चेचाणी ने बताया कि सांस्कृतिक संध्या मे समाज के करीब 100 से ज्यादा महिला-पुरूषो सहित बच्चों ने गायन, एकल नृत्य, समूह नृत्य आदि की प्रस्तुतियाँ दी। कार्यक्रम का आगाज मेहश वंदना के साथ हुआ। इसके बाद फिल्मी, राजस्थानी और पंजाबी गानो सहित फ्यूजन मिक्स पर 14 प्रतिभागियों ने एकल नृत्स व 4 समूह नृत्य पेश किये। कार्यक्रम के अंत मे महेश नवमी के दौरान हुई विभिन्न प्रतियोगिताओंं के विजेताओं एवं समाज के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को अतिथियों द्वारा पारितोषिक वितरण किया गया।

आज निकलेगी भव्य शोभायात्रा

महेश नवमी के आयोजनों की श्रृँखला मे गुरूवार को शाम 5 बजे भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी। शोभायात्रा के संयोजक सुनील सोमानी व लोकेश तोषनीवाल ने बताया कि शोभायात्रा टाऊन हॉल से प्रारंभ होकर बापू बाजार, सुरजपोल, अस्थल मंदिर, लखारा चौक, तीज का चौक से देहलीगेट होकर पुन: टाऊन हॉल पहुचेगी जहां महाआरती के बाद महाप्रसादी का आयोजन होगा।

माहेश्वरी गौरव सम्मान समारोह

महेश नवमी के समापन अवसर पर होने वाले कार्यक्रमों मे महाआरती के साथ ही 7 दिवसीय कार्यक्रमेां मे विशेष सहयोग करने वाले पदाधिकारियो, सहयोगियो सहित उल्लेखनीय कार्य कर रहे समाज के विशिष्ठ लोगो को माहेश्वरी गौरव सम्मान समारोह से सम्मानित किया जायेगा।

सुबह होगा महाशिवाभिषेक

संगठन के अध्यक्ष पंकज तोषनीवाल ने बताया कि महेश नवमी के अंतिम दिन के कार्यक्रमों के दौरान सुबह 9 बजे विष्णु रान्दड परिवार की और से श्री जानकीरायजी मन्दिर धानमंडी एवं सुरेश सोमानी परिवार की और से माहेश्वरी पंचायत भवन, श्रीनाथ मार्ग पर महाशिवाभिषेक किया जाएगा। इसके साथ्ज्ञ ही सुबह 8 बजे से 1 बजे तक कृष्ण कुमार काबरा स्मृति ट्रस्ट के सहयोग से एमबी चिकित्सालय ब्लड बैक मे महेश सेवा संस्थान द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like