एमजी मोटर इंडिया के पहले शोरूम का उदयपुर में शुभारंभ

( Read 1992 Times)

10 Jun 19
Share |
Print This Page
एमजी मोटर इंडिया के पहले शोरूम का उदयपुर में शुभारंभ

उदयपुर। ब्रिटिश कारमेकर एमजी (मोरिस गैराजेस) मोटर इंडिया ने इस महीने लॉन्च होने जा रहे अपने पहले उत्पाद हेक्टर से पहले उदयपुर में अपने पहले शोरूम का शुभारंभ किया है। एमजी हेक्टर की बुकिंग 50,000 रू. से शुरू हो गई है। वर्तमान में इस कारमेकर के पास 120 सेंटर्स का नेटवर्क है और कंपनी ने इस वर्ष सितंबर तक भारत में कुल 250 सेंटर्स तक विस्तार करने का लक्ष्य तय किया है। ग्राहक 15 जून से अपने नजदीकी शोरूम में एमजी हेक्टर के लिए टेस्ट ड्राइव शेड्यूल कर सकते हैं।  
एमजी मोटर इंडिया के पे्रसिडेन्ट एवं प्रबंध निदेशक राजीव चाबा ने कहा कि हेक्टर भारत की पहली इंटरनेट कार है, जिसमें सर्वश्रेष्ठ श्रेणी की कई विशेषताएं हैं, जो इसे अपने वर्ग का मापदंड बनाती हैं। एमजी हेक्टर का विकास लोकलाइज्ड कंटेन्ट के साथ किया गया है, ताकि नये युग के भारतीय उपभोक्ताओं की विशेष आवश्यकताओं की पूर्ति की जा सके। पचास से अधिक कनेक्टेड फीचर्स के साथ भारत की पहली इंटरनेट कार हेक्टर में 19 एक्सक्लूसिव पोडक्ट फीचर्स होंगे, जो इसे अपने वर्ग का नया मापदंड बनाएंगे। ग्राहकों को शीघ्र ही हेक्टर का अनुभव लेने का मौका मिलेगा और हम एमजी की दुनिया में नये ग्राहकों का स्वागत करने के लिये तैयार हैं।
उन्होंने कहा कि भारत में ऑक्टागोनल बैज के नये युग को लाने वाली एमजी हेक्टर में इंटरनेट है, जिसका श्रेय अगली पीढ़ी की आईस्मार्ट टेक्नोलॉजी को जाता है, जो सुरक्षित, कनेक्टेड और मजेदार अनुभव का वचन देती है। इसकी एचडी टचस्क्रीन 10.4 इंच की है, जो इस वर्ग में सबसे बड़ी है, जिसमें एमजी प्रसिद्ध स्टार-राइडर ग्रिल समेत एमजी के अपने डिजाइन क्यू हैं। इसके ज्यामितीय आकार, क्षैतिज पवाह और समरूपता इसके किरदार को बयां करते हैं और आंतरिक सज्जा के कुछ भाग आधुनिक नृत्य शैलियों से पे्ररित हैं। सडक़ की विषम स्थितियों में भी टिके रहने के लिये निर्मित हेक्टर को उत्पादन शुरू होने से पहले भारत में लगभग एक मिलियन किलोमीटर तक परखा गया है और यह पेट्रोल तथा डीजल, दोनों वैरियेन्ट्स में उपलब्ध होगी। ॠ
शोरूम में आगंतुको के प्रवेश पर ब्रिटिश टेलीफोन बूथ और स्ट्रीट लैम्प्स उनका अभिवादन करते हैं, जो डिजाइन एलीमेन्ट्स हैं। एमजी हिस्ट्री वॉल की मैग्ना स्ट्रिप और ब्रिकवर्क टेक्सचर इस ब्राण्ड का यूके के साथ मजबूत सम्बंध दर्शाते हैं। एमजी कार्फे में कॉफी पर होने वाली महत्वपूर्ण चर्चाओं के महत्व की याद ताजा होती है। इस स्टोर में विभिन्न व्हीकल कम्पोनेन्ट्स वाला एक सेक्शन भी है। एमजी से जुड़े अपने अनुभवों के लिये संभावित ग्राहक कॉन्फिग्युरेटर वॉल की मदद भी ले सकते हैं। वे मॉडल, ट्रांसमिशन टाइप और फ्यूल वैरियेन्ट चुन सकते हैं, इससे पहले कि अपनी एमजी के लिये लुक, फील और एसेसरीज को कस्टमाइज करें। अपने ब्राण्ड की विरासत को आगे बढ़ाने वाले ऐसे मॉडर्न एलीमेन्ट्स द्वारा एमजी ने इन-स्टोर ग्राहक अनुभव को नया स्तर दिया है। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Sponsored Stories
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like