logo

सांस्कृतिक संध्या में कलाकारों ने दी आकर्षक प्रस्तुतियां

( Read 8316 Times)

21 Feb 18
Share |
Print This Page

सांस्कृतिक संध्या में कलाकारों ने दी आकर्षक प्रस्तुतियां झालावाड़ । झालावाड़ उद्योग मेले में शुक्रवार को प्रवीण शर्मा क्रिकेट ग्राउण्ड में आयोजित सांस्कृतिक संध्या में कलाकारों द्वारा आकर्षक प्रस्तुतियां दी गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ के (प्रशिक्षु) आईएएस संजय सोढी थे।
सांस्कृतिक संध्या में एकल नृत्य में आयुषी मीना ने देश रंगीला-रंगीला, यशिता सिंह व लक्ष्मी ने आई एम इण्डिया, प्रियान्शी ने भूमरो-भूमरो, शाश्वत गौतम ने, मनस्वी माथुर ने लुकछुप न जाओ जी, मनस्वी यादव ने कत्थक मोहे रंग दो लाल, प्रेयसी माथुर ने लकड़ी काठी, आर्या अग्रवाल जंगल-जंगल बात चली है, आध्या अग्रवाल ने ले के आई हवाएं, खुशी ने मैं तो मेला में जा आई रे, अफसा ने सुन साथिया एकल नृत्य पर आर्कषक प्रस्तुतियां देकर दर्शकों की वाहवाही पाई। बलजीत सिंह ने मधुबन में राधिका नाचे रे, अनवी आचार्य, रिया गौतम तेरी आंखों के सिवा एकल गीत की प्रस्तुति भी दी।
इसी प्रकार राजकीय पोलोटेक्निक कॉलेज झालावाड़ के छात्र-छात्राओं ने भी उद्योग मेले में आयोजित सांस्कृतिक संध्या में आकर्षक प्रस्तुतियां देकर दर्शकों का मन मोह लिया। कॉलेज के शफाक एण्ड ग्रुप के शफाक रजा, अफसर खान, उमंग पाठक, जसवंत सेन ने समूह नृत्य की प्रस्तुति देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। वहीं अभिमन्यु चौहान ने जिन्हें हैं बेटियां, रामेश्वर कारपंेंटर ने जैसी करनी वैसी भरनी एकल गीत, मंजित सिंह ने कंधे से मिलते हैं कंधे, तालिब खान ने बनजा तू मेरी रानी एवं दया अमरोलिया ने एकल नृत्य की प्रस्तुति दी।
इस दौरान उपस्थित अतिथियों एलडीएम जेपी विजय, पोलोटेक्निक कॉलेज प्राचार्य राजुल गोयल, आईटीआई के प्राचार्य पीसी गुप्ता, एसबीआई के मैनेजर विनोद जैन, जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबंधक राजेश नन्दन, सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के सहायक निदेशक हेमन्त सिंह ने प्रतिभागियों को प्रमाण-पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : States
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like