GMCH STORIES

पीपीएल में पेसिफिक ऑर्गेनिक और ट्रूली इण्डिया पहुंची प्ले ऑफ में

( Read 3409 Times)

16 May 22
Share |
Print This Page
पीपीएल में पेसिफिक ऑर्गेनिक और ट्रूली इण्डिया पहुंची प्ले ऑफ में

उदयपुर। पेसिफिक प्रीमियर लीग के चौथे सीजन मंे अंतिम चार में पहंुचने वाली टीमों की स्थिति लगभग साफ हो गयी है। 17 मई को प्रतियोगिता का फाइनल खेला जाएगा, इससे पहले प्ले ऑफ और क्वालिफायर मुकाबले होंगे। पीपीएल के आठवें दिन तीन मैच हुए जिसमें ट्रावर्स ने सीपीएस को 43 रन से तथा गोल्ड स्पोर्ट्स ने यूएसए ग्लोबल को 29 रन और पेसिफिक ऑर्गेनिक ने ट्रूली इण्डिया को 33 रन से हरा दिया।  पोईन्ट टेबल के अनुसार पेसिफिक ऑर्गेनिक और ट्रूली इण्डिया ने पहले ही प्ले ऑफ में अपनी जगह तय कर ली है। पेसिफिक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स करनपुर में हो रहे मैचो में श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए मुख्य अतिथि  नीरज श्रीमाल और मुजीब शैख ने हर्षल जैन, अनिल राजपूत और हितेश पाखरोत को मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार दिया ।  

पीपीएल संस्थापक अमन अग्रवाल ने बताया कि ट्रावर्स ने पहले मैच बल्लेबाजी करते हुए हर्षल जैन के 34 बॉल में 50 रन, समर्पित जोशी के 17 बॉल में 26 रन की मदद से 190 रनों का विशाल स्कोर बनाया, लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीपीएस की टीम फरहान के 36 बॉल में 39 रन और विश्वजीत के 21 बॉल में 28 रनों की मदद के बावजूद लक्ष्य के करीब नहीं पहुंच पायी और 147 रन ही बना पायी।  ट्रावर्स की ओर से महेश मछार और ऋतिक औदिच्य ने  दो-दो विकेट  तथा सीपीएस के आकिब खान ने 3 विकेट लिये। 

सह-संस्थापक मनोज चौधरी ने बताया कि दूसरे मैच में गोल्ड स्पोर्ट्स ने पहले बैटिंग करते हुए अनिल राजपुत के 32 बॉल में 63 रन तथा मोहित जैन के 36 बॉल 46 रन की मदद से यूएसए ग्लोबल  को 185 रन का लक्ष्य दिया, जबाव में युवराज सिंह के 42 बॉल में 59 रन तथा शिवा के 43 बॉल में 45 रन के संघर्ष के बावजूद सात विकेट पर 155 रन ही बना पायी। गोल्ड स्पोर्ट्स की ओर से चित्रेश चौधरी ने 2 यूएसए ग्लोबल की ओर से   मोहम्मद जिशान और मोहम्मद अयान ने 2-2 विकेट लिये।

कमीश्नर डॉ. प्रकाश जैन ने बताया कि दिन का अंतिम मुकाबला पेसिफिक ऑर्गेनिक के नाम रहा, टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 175 रन बनाए, हितेश पाखरोत ने 42 बॉल में 62 तथा मोहम्मद अनस ने 25 बॉल में 31 रन, सवाई चौधरी ने 11 बॉल 32 और कप्तान अमन अग्रवाल ने 12 बॉल में 20 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ट्रूली इण्डिया की टीम प्रदीप जाखर के 37 और चन्द्रपाल सिंह के 28 रन की मदद से 9 विकेट पर 142 रन ही बना पायी।   पेसिफिक की ओर से देवनारायण वेद और प्रद्युमन पारीख ने तीन-तीन विकेट तथा ट्रूली इण्डिया की ओर से चन्द्रपाल सिंह ने 2 विकेट लिये। 

ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेटरी यशवंत पालीवाल ने बताया कि 286 रनों के साथ युवराज ंिसंह टॉप बेट्समेन तथा मनीष शर्मा 12 विकेट के साथ बॉलर के रूप में शीर्ष पर हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Sports News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like