GMCH STORIES

पंजाब किंग्स ने आरसीबी को 54 रन से हराया

( Read 440 Times)

14 May 22
Share |
Print This Page

पंजाब किंग्स ने आरसीबी को 54 रन से हराया

मुंबईं । पंजाब किंग्स ने जॉनी बेयरस्टो (66 रन) और लियाम लिविंगस्टोन (70 रन) के अर्धशतकों के बाद शानदार गेंदबाजी की बदौलत शुावार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईंपीएल) मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को 54 रन से हराकर दो महत्वपूर्ण अंक अपने खाते में डाले। पंजाब किंग्स को टूर्नामेंट में बने रहने के लिये इस मैच में जीत की दरकार थी और इस दमदार जीत ने उसके नेट रन रेट में भी इजाफा किया।
अब पंजाब के 12 मैचों में 12 अंक हो गये हैं जिससे टीम तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गयी है जबकि आरसीबी 14 अंक से चौथे स्थान पर बरकरार है लेकिन उसका नेट रन रेट नेगेटिव में है। बेयरस्टो की 29 गेंद में सात छक्के और चार चौके जड़ित पारी द्वारा दिलायी गयी आामक शुरूआत के बाद लिविंगस्टोन (42 गेंद, पांच चौके, चार छक्के) के अर्धशतक से पंजाब किंग्स ने नौ विकेट पर 209 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया जिसमें 14 छक्के और 16 चौके जड़े थे जिससे 148 रन सिर्फ चौकोंछक्कों से ही बने।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी ने पावरप्ले में 44 रन पर तीन विकेट गंवा दिये थे लेकिन ग्लेन मैक्सवेल (35) और रजत पाटीदार (26) के बीच चौथे विकेट के लिये बनी 64 रन की साझेदारी से टीम संभलने के बावजूद 20 ओवर में नौ विकेट पर 155 रन ही बना सकी।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like