GMCH STORIES

पीपीएल में तीनों मैच जीतकर पेसिफिक ऑर्गेनिक टॉप पर  

( Read 2786 Times)

10 May 22
Share |
Print This Page
पीपीएल में तीनों मैच जीतकर पेसिफिक ऑर्गेनिक टॉप पर  

उदयपुर। झीलों की नगरी में पेसिफिक प्रीमियर लीग में इन दिनों रनों की बरसात हो रही है। स्थानीय और प्रदेष स्तर के खिलाड़ियों द्वारा गजब का क्रिकेट देखने को मिल रहा है। तीसरे दिन हुए तीनों मैच में  महेन्द्रा, पेसिफिक ऑर्गेनिक और ट्रूली इण्डिया ने शानदार खेल का प्रदर्षन करते हुए जीत हासिल की, प्रतियोगिता में रोजाना खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने के लिए क्रिकेट से जुड़े बड़े नामों को बुलाया जा रहा है। मुख्य अतिथि तरूण पालीवाल और देवेन्द्र सिंह खुडाला ने महेन्द्रा की ओर से श्रेष्ठ प्रदर्षन के लिए तन्मय तिवारी, पेसिफिक ऑर्गेनिक की ओर से मोहम्मद अनस और ट्रूली इण्डिया की ओर से मनीष कुमार शर्मा को प्लेयर ऑफ दी मैच के रूप में पुरस्कृत किया । प्रतियोगिता में अभी तक बल्लेबाजी में युवराज सिंह, गेंदबाजी में हितेष पखरोट अपने प्रदर्षन के दम पर मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर साबित हुए हैं।

पीपीएल फाउण्डर अमन अग्रवाल ने बताया कि पीपीएल चौथे सीजन में तीसरे दिन पहले मैच में यूएसए ग्लोबल ने महेन्द्रा के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए षिवा के 43 बॉल में 48 रन और अंषुमन सिंह के 13 बॉल में 31 रन की बदौलत 7 विकेट पर 143 रन बनाए, जबाव में महेन्द्रा में 7 विकेट खोकर हिमांषु पाटीदार के 36 रन तथा तन्मय तिवारी के 18 बॉल में 30 रन की मदद से लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया । गेंदबाजी में अंषुमन सिंह व मोहम्मद जीषान ने दो-दो विकेट लिये।

कॉ-फाउण्डर मनोज चौधरी ने बताया कि दूसरे मैच में सीपीएस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फरहान के 30 रनों की मदद से पेसिफिक ऑर्गेनिक के सामने 129 का लक्ष्य रखा, जबाव में पेसिफिक ऑर्गेनिक के मोहम्मद अनस के 2 छक्कों व 6 चौकों के साथ 59 रन व सवाई चौधरी के 14 बॉल में 26 रन की मदद से लक्ष्य को 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया।  पेसिफिक की ओर से प्रद्युमन पारिख ने 2 तथा सीपीएस की ओर से यषवंत और दिव्यप्रताप ने दो-दो विकेट लिये।

दिन का आखिरी मैच गेंदबाजों के नाम रहा, ट्रावर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 77 रन पर सिमट गयी, टीम की ओर से किंषुक भाटी ने सर्वाधिक 17 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ट्रूली इण्डिया की टीम ने मीनाफ शैख के 36 बॉल में 35 तथा चन्द्रपाल सिंह के 28 बॉल 28 रन की मदद से लक्ष्य को 4 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया ।  ट्रावर्स की ओर से ऋतिक औदिच्य ने 13 रन पर 2 विकेट तथा ट्रूली इण्डिया की ओर से मनीष कुमार शर्मा ने 13 रन देकर 3 विकेट लिये।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Sports News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like