GMCH STORIES

पन्नाधाय ने हाड़ी रानी इलेवन को हराया

( Read 10654 Times)

28 Feb 21
Share |
Print This Page
 पन्नाधाय ने हाड़ी रानी इलेवन को हराया

उदयपुर। राजस्थान के इतिहास में पहली बार उदयपुर बार एसोसिएशन के तत्वावधान में महिला अधिवक्ताओं के लिए आयोजित वैदेही ए पी एल क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत पहला मैच खेला गया। महिला अधिवक्ताओं ने इस रोमांचक मैच में अपने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए खचाखच भरे स्टेडियम में दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। मैच मैच में उम्दा प्रदर्शन करते हुए पन्नाधाय इलेवन ने हाड़ी रानी इलेवन टीम को 3 रनों से हराकर शानदार विजय हासिल की।

टॉस जीतकर हाडी रानी इलेवन की टीम ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए हाड़ी रानी टीम के कप्तान शीतल नंदवाना व खुशबू जैन ने शानदार शुरुआत करते हुए शीतल ने छह चौकों की मदद से 32 रन खुशबू नैनावा 12 रन बनाए सोनिका जैन नैनो अलका जोशी ने एक और भुनेश्वरी शक्तावत ने एक-एक रन का सहयोग दिया। इस तरह हाडी रानी टीम ने 10 ओवर में एक्स्ट्रा अतिरिक्त रनों की मदद से 3 विकेट पर 74 रन बनाए।

75 रन से जीत का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी पन्नाधाय इलेवन की टीम के ओपनर बल्लेबाज हितेषी जैन ने आतिशी पारी खेलते हुए आठ चौकों की मदद से नाबाद 46 रन बनाए। पन्नाधाय इलेवन की टीम के बल्लेबाज पुष्पा लोहार ने दो रानू और रूबीना ने 33 रन का योगदान दिया इस तरह पन्नाधाय इलेवन की टीम 23 रन के अतिरिक्त के स्कोर के साथ कुल 70 रन बनाकर विजई घोषित हुई और उन्होंने हाड़ी रानी टीम को 3 रनों से हरा दिया।

हाड़ी रानी टीम की ओर से सोनिका जैन ने एक विकेट लिया जबकि जूही शर्मा खुशबू ने नावा अलका जोशी और शीतल नंदवाना ने अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पन्नाधाय इलेवन की टीम के बल्लेबाज हिताची जैन को 46 रन बनाने पर दिया गया है।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष शर्मा ने बताया कि राजस्थान में पहली बार उदयपुर बार ने वैदेही ए पी एल क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत महिला अधिवक्ताओं का यह मैच आयोजित किया जिसमें महिलाओं ने अपने खेल कौशल का प्रदर्शन किया।

महिला क्रिकेट के इस मैच का एंपायर जितेंद्र जैन व हर्षवर्धन जैन थे जबकि हौसला अफजाई करने के लिए बार एसोसिएशन के पदाधिकारी उपाध्यक्ष नीलांष द्विवेदी सचिव राजेश शर्मा वित्त सचिव पृथ्वीराज तेली वरिष्ठ अधिवक्ता सत्येंद्र पाल सिंह छाबड़ा प्रकाश पानेरी बजरंग सिंह राणावत सुशील शर्मा भानु भटनागर हरीश पालीवाल सहित वरिष्ठ अधिवक्ता एवं शहर के गणमान्य खेल प्रेमी उपस्थित रहे


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like