logo

आईंपीएल में रिटेन होने पर साथी खिलाड़ी ने ही वॉर्नर पर कसा तंज

( Read 3671 Times)

12 Jan 18
Share |
Print This Page

नईं दिल्ली,आईंपीएल की रिटेंशन ऑक्शन में सभी टीमों ने वुछ खिलिड़यों को रिटेन किया। इसी व्रम सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने कप्तान डेविड वॉर्नर और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर वुमार को भी रिटेन किया है। डेविड वॉर्नर ने खुद रिटेन किए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है।
उनकी इस पोस्ट पर थोड़ी देर बाद ही ऑस्ट्रेलिया के ही खिलाड़ी जो बर्नस ने कमेंट करके हंगामा खड़ा कर दिया। उन्होंने बिना वुछ लिखें वॉर्नर की इस पोस्ट पर पैसों से भरे बैग की इमोजी बनाकर कमेंट किया। वह वॉर्नर को बिना वुछ कहे यह जताने की कोशिश कर रहे थे कि वॉर्नर पैसों के लिए खेलते हैं के उन्हें ट्रोल करने की यह कोशिश पसंद नहीं आईं।
उन्होंने इसका करारा जवाब दिया और लिखा ’इस वजह से तुम्हारा कभी चयन नहीं हुआ।हम इस खेल से प्यार करते हैं।’ लोगों ने भी जो बर्नस को निशाने पर लेते हुए ट्रोल कर दिया।
इस साल विराट कोहली रिटेन किए जाने के बाद आईंआपीएल के सबसे महंगे ािकेटर बन गए हैं।
आईंपीएल से 11 वें सीजन के लिए उनकी टीम आरसीबी ने उन्हें 17 करोड़ रुपए में रिटेन करने का पैसला किया है। कोहली को इससे पहले आरसीबी की ओर से 15 करोड़ रुपए दिए जाते थे। कोहली के अलावा आरसीबी ने गुरुवार को मुंबईं में एबी डिविलीयर्स को 11 करोड़ रुपए और सरफराज खान को 1।75 करोड़ रुपए में रिटेन किया है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like