GMCH STORIES

जीत की पटरी पर लौटने को बेताब है ऑस्ट्रेलिया

( Read 7572 Times)

11 Jan 19
Share |
Print This Page
जीत की पटरी पर लौटने को बेताब है ऑस्ट्रेलिया

नई दिल्ली, । भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज़ बेहद खास होने वाली है। इस सीरीज़ में ऑस्ट्रेलियाई टीम 1986 की पुरानी जर्सी में नज़र आने वाली है। इस सीरीज़ का आगाज़ 12 जनवरी को खेले जाने वाले पहले वनडे मैच से होगा। तीन वनडे मैच की सीरीज़ का पहला मैच सिडनी में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस आगामी सीरीज़ के लिए फोटोशूट करवाया तो इस जर्सी को देख सभी हैरान रह गए। इस तरह की जर्सी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 33 साल पहले भारत के खिलाफ खेली गई सीरीज़ में पहनी थी।

33 साल पहले जब ऑस्ट्रेलिया ने इस तरह की जर्सी पहनी थी उसके बाद वो 1987 में पहली बार विश्व विजेता बनी थी। इसके बाद से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम विश्व क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करती रही। एक से बढ़कर एक खिलाड़ी इस टीम से जुड़ते रहे और अपने प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलियाई टीम को बुलंदियों तक पहुंचाते रहे, लेकिन पिछले एक साल से इस टीम के प्रदर्शन में गिरावट देखने को मिली है। हालांकि इसका एक बहुत बड़ा कारण स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर गेंद से छेड़छाड़ करने के चलते लगा बैन भी है। लेकिन इस साल विश्व कप भी खेला जाना है तो कहीं ऐसा तो नहीं है कि अपने खराब प्रदर्शन से निराश होकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने फिर एक बार इस जर्सी का टोटका आजमाया है ताकि उनकी टीम के प्रदर्शन में निखार आ सके।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like