GMCH STORIES

BCCI ने भारत-ए के पांच गेंदबाज UAE भेजे

( Read 7967 Times)

15 Sep 18
Share |
Print This Page
BCCI ने भारत-ए के पांच गेंदबाज UAE भेजे नयी दिल्ली। बीसीसीआई ने दुबई में गुरुवार से शुरू होने वाले एशिया कप में नेट अभ्यास के दौरान सीनियर टीम की मदद करने के लिये भारत ‘ए’ के पांच गेंदबाजों को संयुक्त अरब अमीरात भेजा है। तीन तेज गेंदबाज- मध्यप्रदेश के अवेश खान, कर्नाटक के एम प्रसिद्ध कृष्णा और पंजाब के सिद्धार्थ कौल के अलावा बायें हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम और लेग स्पिनर मयंक मार्केंडे अगले तीन दिन नेट्स पर गेंदबाजी करेंगे।
अवेश को छोड़कर अन्य चार हाल में आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका की ‘ए’ टीमों के खिलाफ संपन्न हुई चतुष्कोणीय श्रृंखला में भारत ‘ए’ और ‘बी’ टीमों का हिस्सा थे। कौल ब्रिटेन दौरे में सीमित ओवरों के चरण के लिये सीनियर टीम का हिस्सा भी थे। विजय हजारे ट्राफी 19 सितंबर से शुरू हो रही है और इसलिए इन खिलाड़ियों को अपनी राज्य टीमों का प्रतिनिधित्व करने के लिये सही समय पर स्वदेश भेजे जाने की संभावना है।
बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘आपको हर जगह अच्छे नेट गेंदबाज नहीं मिलते हैं और अभ्यास सत्र के दौरान सीनियर टीम के लिये यह समस्या बन जाती है। लगातार दो मैच होने के कारण आप भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह से नेट्स पर अधिक गेंदबाजी करने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। इसके अलावा अकादमी के गेंदबाजों के सामने आप अच्छा अभ्यास नहीं कर सकते हैं। इसलिए हमने अपनी अगली श्रेणी के गेंदबाजों को भेजा है।’
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like