GMCH STORIES

जनप्रतिनिधियों ने लाभार्थियों को सौंपे गारंटी कार्ड

( Read 960 Times)

01 Jun 23
Share |
Print This Page

जनप्रतिनिधियों ने लाभार्थियों को सौंपे गारंटी कार्ड

श्रीगंगानगर । राजस्थान सरकार के निर्देशानुसार जिले में विभिन्न स्थानों पर महंगाई राहत कैंप, प्रशासन गांवों के संग, प्रशासन शहरों के संग का आयोजन जारी है। आयोजित शिविरों में जनप्रतिनिधियों द्वारा लाभार्थियों को राजस्थान सरकार की 10 योजनाओं के गारंटी कार्ड वितरित किये गये। योजनाओं से लाभान्वित होने के पश्चात लाभार्थियों ने मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत और राज्य सरकार का आभार व्यक्त किया।
जिले के विभिन्न स्थानों पर महंगाई राहत कैंप, प्रशासन गांवों के संग और प्रशासन शहरों के संग अभियान आयोजित किए गए। महंगाई राहत कैंप में आमजन को विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित किया गया। शिविरों में पंजीयन के पश्चात आमजन में विभिन्न योजनाओं के गारंटी कार्ड वितरित किये गए।
सादुलशहर विधायक श्री जगदीश जांगिड़ ने गांव खाटसजवार में आयोजित महंगाई राहत कैंप का अवलोकन किया। इस दौरान आमजन से संवाद करते हुए श्री जांगिड़ ने लाभार्थियों में योजनाओं के गांरटी कार्ड और ग्रामीणों को 8 आवासीय पट्टे वितरित किये।
शिल्प एवं माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष (राज्यमंत्री) श्री डूंगरराम गेदर ने सूरतगढ़ के वार्ड नम्बर 31 व 39 के लिये चौपड़ा धर्मशाला में आयोजित महंगाई राहत कैंप का अवलोकन किया। इस दौरान आमजन से संवाद करते हुए श्री गेदर ने लाभार्थियों में योजनाओं के गांरटी कार्ड वितरित किये।
    जिला कलक्टर श्री सौरभ स्वामी ने भी आमजन से आह्वान किया है कि शिविरों का लाभ लेने के लिये जॉब कार्ड, बिजली के बिल, जनआधार कार्ड और गैस कॉपी अपने साथ अवश्य लायें ताकि उनका पंजीकरण हो सके और उन्हें इन योजनाओं का लाभ मिल सकें। राजस्थान सरकार की ओर से आमजन को राहत देने के लिये कैम्प लगाये जा रहे हैं। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Shri Ganga NagarNews
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like