GMCH STORIES

सीईओ ने दिए शून्य लेबर ग्राम पंचायत को नोटिस देने के निर्देश

( Read 1480 Times)

18 May 22
Share |
Print This Page
सीईओ ने दिए शून्य लेबर ग्राम पंचायत को नोटिस देने के निर्देश

श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर जिला परिषद के सीईओ श्री मुहम्मद जुनैद ने मंगलवार को तीन पंचायत समितियों का निरीक्षण किया। अनूपगढ़, घड़साना और श्रीविजयनगर पंचायत समिति में विभिन्न कार्यों का निरीक्षण करते हुए उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
 सीईओ श्री जुनैद ने दोपहर में श्रीविजयनगर पंचायत समिति के अवलोकन के पश्चात बिलोचिया में आदर्श आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण किया। इस दौरान बीडीओ को निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि समय रहते उक्त कार्य पूर्ण किया जाए। अमृत सरोवर की प्रपोज्ड साइट और मॉडल खेल मैदान का निरीक्षण करने के पश्चात उन्होंने 36 जीबी तथा 68/2 जीबी में नवाचार के तहत उड़ान डे केयर सेंटर का निरीक्षण किया। इसके बाद सीईओ ने अनूपगढ़ और घड़साना पंचायत समिति का निरीक्षण करते हुए मॉडल आंगनवाड़ी केंद्र निर्माण की प्रगति की समीक्षा भी की। उन्होंने सभी कार्य इसी माह में गुणवत्ता के साथ पूर्ण करने के निर्देश दिए।
 शाम को अनूपगढ़ पंचायत समिति हॉल में सीईओ ने अनूपगढ़, विजयनगर और घड़साना पंचायत समिति के अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में तीनों पंचायत समितियों में एमएलए लैड, बीएडीपी, स्वच्छ भारत मिशन, पीएमएवाईके और मनरेगा में जारी समस्त कार्यों की प्रगति की जानकारी ली। मौके पर सीईओ ने विकास अधिकारियों अभी तक आरम्भ नहीं हुए कार्यों की जानकारी भी लेते हुए उक्त कार्य जल्द से जल्द शुरू करने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने ऑनलाइन हाज़िर और शून्य लेबर ग्राम पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी व एलडीसी को नोटिस देने के निर्देश दिए।
 बैठक में अनूपगढ़ व श्रीविजयनगर पंचायत समिति के विकास अधिकारी श्री वैभव अरोड़ा, घड़साना पंचायत समिति के विकास अधिकारी श्री कैलाश पंचारिया, अधिशासी अभियंता श्री रमेश मदान, लेखाधिकारी श्री विनीत कुमार, सहायक अभियंता, जेटीए, कनिष्ठ अभियंता, सहायक विकास अधिकारी, पीईओ, एसपीएस, ब्लॉक समन्वयक के साथ-साथ अधिशाषी अभियंता पीडब्ल्यूडी एवं पीएचडी भी मौजूद रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Shri Ganga NagarNews ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like