GMCH STORIES

कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा मद्देनजर 24 घंटे खुले रहेंगे पेट्रोल पम्प

( Read 584 Times)

12 May 22
Share |
Print This Page
कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा मद्देनजर 24 घंटे खुले रहेंगे पेट्रोल पम्प

श्रीगंगानगर । कॉन्स्टेबल भर्ती-2021 की लिखित परीक्षा के सुचारू संचालन के लिये श्रीगंगानगर जिला प्रशासन द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये गये हैं।
अतिरिक्त जिला कलक्टर एवं जिला रसद अधिकारी श्रीमती कमला अलारिया ने बताया कि जिले में 13,14,15 व 16 मई 2022 को आयोजित होने वाली पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा में नियुक्त वाहनों को सुगमता से पेट्रोल, डीजल एवं ऑयल उपलब्ध करवाने के लिये श्रीगंगानगर मुख्यालय स्थित सभी पेट्रोल पम्प इन चारों दिनों में 24 घंटे खुले रहेंगे। परीक्षा कार्यों के लिये नियुक्त वाहनों में से कोई भी वाहन चालक सक्षम प्राधिकृत अधिकारी द्वारा जारी कूपन लेकर आता है तो उसे सुगमता एवं तत्परता से पेट्रोल, डीजल एवं ऑयल उपलब्ध करवाया जाना सुनिश्चित किया जाये।
इसी प्रकार उन्होंने परीक्षार्थियों की भोजन व्यवस्था के लिये भी आवश्यक निर्देश जारी किये हैं। इसके अनुसार तीन पुली, मटका चौक, सुखाड़िया सर्किल, टांटिया यूनिवर्सिटी, बीएसएफ स्कूल साधुवाली, हनुमानगढ़, सूरतगढ़ रोड़ और जिला मुख्यालय के अन्य प्रमुख स्थानों पर तैयार भोजन की बिक्री करने वाले सभी ढाबे, भोजनालयों और रेस्टोरेंट संचालक 13,14,15 व 16 मई को पर्याप्त मात्रा में भोजन के पैकेट तैयार कर अपने संस्थान पर रखेंगे। शुद्ध व ताजा भोजन के तैयार पैकेट में दी जाने वाली सामग्री और दरों का अंकन दुकान पर साफ, स्पष्ट और सुदृश्य स्थान पर किया जाये। परीक्षार्थियों की ओर से गुणवत्ता और दरों के संबंध में शिकायत करने पर संबंधित के खिलाफ तत्काल कार्यवाही की जायेगी। सभी संस्थान कच्ची सामग्री, सब्जी और आटे की पर्याप्त मात्रा में उपलब्धता रखते हुए सफाई और शुद्धता का विशेष ध्यान रखेंगे। भोजन विक्रय/तैयार करते समय कोविड-19 एसओपी की पालना भी सुनिश्चित करनी होगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Education , Shri Ganga NagarNews ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like