GMCH STORIES

किंन्नू के ट्रैन से लदान पर रेलवे जीएम विजय शर्मा ने प्रसन्नता जतायी

( Read 4993 Times)

26 Jan 22
Share |
Print This Page
किंन्नू के ट्रैन से लदान पर रेलवे जीएम विजय शर्मा ने प्रसन्नता जतायी

श्रीगंगानगर, उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक श्री विजय शर्मा ने उत्तर पश्चिम रेलवे पर विभागों के विभागाध्यक्षों तथा चारों मण्डलों के मण्डल रेल प्रबंधको के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में सभी मण्डल रेल प्रबंधक वीडियों कॉन्फ्रेस के माध्यम से जुडे हुये थेे। बैठक में लंबित परियोजनाओं को पूर्ण करने एवं खर्चाे में कटौती के लिए दिशा निर्देश प्रदान दिए।
 उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने बताया कि महाप्रबन्धक श्री विजय शर्मा ने बैठक में संस्थागत खर्चों में कमी कर आय के स्त्रोत बढाने के दिशा-निर्देश प्रदान किये। उन्होंने कहा कि साफ-सफाई एवं रख-रखाव, टेण्डरों की समीक्षा कर उनके व्यय में मितव्ययता बरती जाये, साथ ही महत्वपूर्ण लम्बित परियोजनाओं को समय-सीमा में पूर्ण करने तथा यात्री सुविधाओं के कार्यों को प्राथमिकता से करने पर भी बल दिया।
 बैठक में जीएम ने उत्तर पश्चिम रेलवे पर लोडिंग बढ़ाने के लिए सकारात्मक प्रयास करने के निर्देश भी दिए। नये माल यातायात को आकर्षिक कर आय बढाने पर विशेष ध्यान दे तथा बिजनेस डवलमेंट यूनिट को और अधिक सक्रियता से कार्य करने पर जोर दिया। महाप्रबन्धक ने उत्तर पश्चिम रेलवे से किसान रेल के रूप में अलवर से प्याज एवं श्रीगंगानगर से किन्नू के परिवहन पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए इस प्रकार के प्रयासों से ओर भी कमोडिटी को आकर्षित करने पर बल दिया। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan , Shri Ganga NagarNews ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like