GMCH STORIES

28 व 29 अक्टूबर को नगरपरिषद क्षेत्र में होल्कर वाटिका में लगेगा शिविर

( Read 1277 Times)

25 Oct 21
Share |
Print This Page
28 व 29 अक्टूबर को नगरपरिषद क्षेत्र में होल्कर वाटिका में लगेगा शिविर

श्रीगंगानगर । राज्य सरकार के निर्देशानुसार प्रशासन शहरों के संग अभियान जो 2 अक्टूबर से प्रारम्भ है, के तहत 28 व 29 अक्टूबर 2021 को श्रीगंगानगर मुख्यालय पर नगरपरिषद क्षेत्र में होल्कर वाटिका में शिविर आयोजित किया जायेगा।
 नगरपरिषद आयुक्त श्री सचिन यादव ने बताया कि 28  व 29 अक्टूबर को होल्कर वाटिका में वार्ड संख्या 46,47, 48 शिविर आयोजित किया जायेगा। शिविर में अपंजीकृत दस्तावेजों के आधार पर पट्टे जारी करना, कृषि भूमि की योजना के पट्टे, स्टेट ग्रांट एक्ट के तहत पट्टे, कच्ची बस्तियों के पट्टे तथा लीज होल्ड पट्टों को फ्री होल्ड में बदलना इत्यादि विभिन्न प्रकार के कार्य शिविर में किये जायेंगे।
जिले की नगरपालिकाओं में इस प्रकार रहेगा शिविर कार्यक्रम
प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत नगरपालिका केसरीसिंहपुर में 27 व 28 अक्टूबर को वार्ड नम्बर 5 के लिये अम्बेडकर भवन केसरीसिंहपुर में, नगरपालिका सूरतगढ़ में 27 अक्टूबर वार्ड नम्बर 9 के लिये नगरपालिका कार्यालय सूरतगढ में शिविर आयोजित किये जायेंगे। नगरपालिका गजसिंहपुर में 27 अक्टूबर को वार्ड नम्बर 3, 4, 5 के लिये अम्बेडकर भवन गजसिंहपुर में, नगरपालिका पदमपुर में 26 व 27 अक्टूबर को वार्ड नम्बर 5 के लिये नगरपालिका पदमपुर में शिविर लगेगा। नगरपालिका विजयनगर में 26 अक्टूबर को वार्ड नम्बर 7 के लिये नगरपालिका कार्यालय में शिविर लगेगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Shri Ganga NagarNews ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like