GMCH STORIES

गंगानगर विधायक श्री गौड़ ने किया शिलान्यास

( Read 6923 Times)

16 Apr 21
Share |
Print This Page

गंगानगर विधायक श्री गौड़ ने किया शिलान्यास

श्रीगंगानगर,  गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने गुरूवार को सूरतगढ़-पदमपुर बाईपास से लेकर एसटीपी तक जाने वाली सड़क का शिलान्यास किया। इस सड़क के निर्माण पर 10 लाख रूपये की लागत आयेगी। श्री गौड़ ने कहा कि गत दो वर्षों में गंगानगर विधानसभा में सड़कों सहित अनेकों निर्माण व विकास के कार्य प्रारम्भ किये गये है, जिनमें से अधिकांश कार्य पूर्ण हो गये है तथा कई कार्य प्रगतिरत है।
श्री गौड़ ने कहा कि श्रीगंगानगर शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में विकास कार्यों की कोई कमी नहीं रहेगी। नागरिकों की मंशा के अनुरूप जहां जिस कार्य की आवश्यकता है, वे कार्य स्वीकृत कर पूर्ण करवाये जायेंगे, जिससे आमजन को विकास कार्यों का लाभ मिल सके।
उन्होंने कहा कि श्रीगंगानगर शहर में विकास की कोई कमी नहीं है। शहर की मुख्य सड़कों को पक्का करने के साथ-साथ चिकित्सालय से किसान चैक तक 2 करोड़ रूपये की राशि से डिवाईडर व सड़क का विकास होगा, वहीं पर 25 करोड़ की लागत से बाईपास का पुर्ननिर्माण तथा हनुमानगढ़ सड़क मार्ग का नवीनीकरण किया जायेगा।
इस अवसर पर पार्षद श्री प्रेम नायक, 4 एमएल की सरपंच श्रीमती गुड्डु देवी, श्री हंसराज नायक, श्री अजीत सिंह पूनिया, श्री कृष्ण छिम्पा, श्री नोरंग शर्मा, श्री श्योपत मोयल, श्री राजेश बंसल, श्री रामजीलाल तथा श्री संदीप बंसल सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Shri Ganga NagarNews
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like