GMCH STORIES

उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी भारी मतों से विजयी होगी।

( Read 16552 Times)

13 Apr 21
Share |
Print This Page

उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी भारी मतों से विजयी होगी।

राजसमन्द उपचुनावों को लेकर भीलवाड़ा रोड स्थित साक्षी प्लाजा में राज्यसभा सांसद नीरज डांगी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं एवं कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी भारी मतों से विजयी होगी। जब से राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी है, तमाम मंत्रियों एवं नेताओं ने पूरे प्रदेश की समर्पण भाव से जनता की सेवा की। कोरोना महामारी की बड़ी चुनौती सामने होने के बावजूद सरकार ने महामारी को नियंत्रण करने में बेहतरीन भूमिका निभाई है, जिसकी स्वयं प्रधानमंत्री ने भी तारीफ की। 

डांगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो सभी वर्गों को साथ लेकर चलने एवं सकारात्मक राजनीति में विश्वास करती है। कांग्रेस पार्टी का इतिहास रहा है कि यहां के नेताओं ने कभी भी स्वार्थ की राजनीति नहीं की। जब-जब भी देश-प्रदेश में पार्टी की सरकार बनी, हमारे नेताओं ने देश की प्रगति के लिए यथासंभव कदम उठाए। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने राजनीति में देश के युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए कई कदम उठाये। राजीव गांधी ने मतदान का अधिकार 21 वर्ष से 18 वर्ष किया। महिलाओं को पंचायत समितियों एवं नगर पालिकाओ में 33 प्रतिशत का आरक्षण दिया। संचार क्रांति के जनक के रूप में कंप्यूटर राष्ट्रनायक श्री राजीव गांधी जी की देन थी। उन्होंने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए कभी कोई कार्य नहीं किया। इसी कारण आज की युवा पीढ़ी स्वर्गीय राजीव गांधी जी को आदर्श प्रधानमंत्री जी के रूप में देखती है। 

बैठक को राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने भी सम्बोधित किया।

डांगी एवं गर्ग का पूर्व प्रदेश सचिव पंकज कुमार शर्मा एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मेवाड़ी पगड़ी एवं माला पहनाकर स्वागत किया।

कार्यक्रम में अजय गुर्जर, प्रदीप भंडारी, राजकमल जैन, सेवाराम सैनी, संदीप गर्ग, दिलीप गर्ग सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस जन मौजूद रहे ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajsamand News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like