GMCH STORIES

नागौर भाजपा के नेताओं ने कहा वसुंधरा राजे की छवि खराब करने वालों का षड़यंत्र कामयाब नहीं होगा

( Read 8309 Times)

02 Jun 20
Share |
Print This Page
नागौर भाजपा के नेताओं ने कहा वसुंधरा राजे की छवि खराब करने वालों का षड़यंत्र कामयाब नहीं होगा

नागौर । भारतीय जनता पार्टी नागौर के वरिष्ठ नेताओं, पूर्व विधायकों व पदाधिकारियों ने सोमवार को एक संयुक्त प्रेस बयान जारी किया। भाजपा नेताओं ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान कुछ लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती वसुंधरा राजे, झालावाड़ सांसद दुष्यंत सिंह, दौसा सांसद श्रीमती जसकौर मीणा के फर्जी पोस्टर छपवाकर झूठ फैलाने का जो प्रयास कर षड़यंत्र किया है उसमें ऐसे षड़यंत्रकारी कभी कामयाब नहीं होंगे। भाजपा के पूर्व विधायकों, पदाधिकारियों ने कहा कि आमजनता के मन में माननीय वसुंधरा राजे बसीं है। और राजे लगातार जनता के बीच में रहकर जनता के हित के काम तत्परता से कर रही हैं।

पूर्व सानिवि व परिवहन मंत्री श्री यूनुस खान, पूर्व सहकारिता मंत्री व डेगाना के पूर्व विधायक श्री अजय सिंह किलक, माटी कला बोर्ड राजस्थान के पूर्व अध्यक्ष व नावां के पूर्व विधायक तथा पूर्व जिलाध्यक्ष श्री हरीश कुमावत, लाडनूं के पूर्व विधायक श्री मनोहरसिंह , परबतसर के पूर्व विधायक श्री मानसिंह किनसरिया, मकराना के पूर्व विधायक श्री श्रीराम भींचर, नावां के पूर्व विधायक श्री विजयसिंह चौधरी, जायल की पूर्व विधायक व पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा नागौर श्रीमती मंजू बाघमार, मेड़ता के पूर्व विधायक श्री सुखाराम नेतड़िया, नागौर के पूर्व जिलाध्यक्ष व खींवसर से भाजपा प्रत्याशी रहे श्री रामचंद्र उत्ता, भाजपा नागौर देहात पूर्व जिलाध्यक्ष श्री ओमप्रकाश मोदी, डीडवाना की पूर्व नगरपालिका अध्यक्षा श्रीमती ग्यारसी देवी, लाडनूं भाजपा पूर्व शहर मंडल अध्यक्ष श्री हनुमानमल जांगिड़ आदि ने संयुक्त प्रेस बयान जारी किया है।

श्रीमती राजे के साथ प्रदेश का एक एक भाजपा कार्यकर्ता है: यूनुस खान

पूर्व सानिवि व परिवहन मंत्री व डीडवाना के पूर्व विधायक श्री युनूस खान ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश में कोरोना आपदा के दौरान लॉकडाउन लागू किया। उसकी देश की जनता ने पूरी पालना की। देश की आमजनता की तरह ही हमारी नेता श्रीमती वसुंधरा राजे ने लॉकडाउन का पालन करते हुए वीडियो कांफ्रेंस व फोन के माध्यम से प्रदेश की जनता की समस्याएं सुनीं व फीडबैक लेती रहीं। श्रीमती राजे इस दौरान हर स्तर पर जनता की समस्या का निराकरण करने के लिए अपने स्तर पर काम कर रही हैं। इसके बावजूद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर निराधार तरीके से फर्जी पोस्टर वायरल कर माननीय पूर्व मुख्यमंत्री की छवि खराब करने की कोशिश की। मगर षड़यंत्र करने वाले यह नहीं जानते कि राजस्थान की जनता के दिलों में माननीय वसुंधराजी बसीं हैं। पूरे प्रदेश की भाजपा व एक एक कार्यकर्ता माननीय वसुंधराजी के साथ है। वसुंधराजी का विरोध करने वालों का षड़यंत्र कभी कामयाब नहीं होगा। राजनीति में विरोध जायज है। मगर छिप छिपकर षड़यंत्र करने वाले कभी कामयाब नहीं होंगे।

ओछी मानसिकता वाले जान लें, वसुंधराजी हम सबकी नेता हैं: अजय किलक

पूर्व सहकारिता मंत्री व डेगाना के पूर्व विधायक श्री अजय सिहं किलक ने कहा कि सोशल मीडिया पर माननीया पूर्व मुख्यमंत्री राजे के खिलाफ कथित पोस्टर वायरल करना ओछी मानसिकता है। ओछी मानसिकता रखने वाले यह जान लें कि श्रीमती राजे हम सबकी नेता हैं।कोरोना वैश्विक महामारी के कारण प्रधानमंत्रीजी द्वारा घोषित लॉकडाउन के नियमों की पालना वर्तमान समय में समाज व देशहित में सर्वोपरि है। पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राजे द्वारा उक्त नियमों की पालना की गई। ऐसे समय में पूर्व मुख्यमंत्री के कार्य की सराहना करने की बजाय उसका राजनीतिकरण करना दुर्भाग्यपूर्ण है। यह सर्वविदित तथ्य है कि इस लॉकडाउन के दौरान श्रीमती राजे ने देश व प्रदेश व क्षेत्र की जनता की हर संभव सहायता का प्रयास किया है।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like