logo

एयरपोर्ट के सहयोग से कच्ची बस्ती में बंटे टॉयज और जरूरी सामान

( Read 5636 Times)

13 Mar 18
Share |
Print This Page

एयरपोर्ट के सहयोग से  कच्ची बस्ती में बंटे टॉयज और जरूरी सामान जयपुर हवाई अड्डा प्राधिकरण और पुष्प संस्थान की सामाजिक सरोकारों को गति देती योजना से मिल रहा है कच्ची बस्तियों में लाभ। कच्ची बस्ती के बच्चों को मिल रहे बेहतर खिलौने, कॉपी-किताबें और खेलकूल का सामान।
प्रताप नगर स्थित कचरा बीनने वालों की बस्ती में कॉर्पोरेट सोशल रेस्पॉसिबल्टि (सीएसआर) के तहत सामान वितरित किया गया। बीते कुछ समय से जयपुर हवाई अड्डे पर पकड़ी जाने वाले प्रतिबंधित उत्पादों व सामग्री को हवाई अड्डा प्राधिकरण पुष्प एनजीओ के सहयोग से वितरित कर रहा है। यह सामान इन बच्चों और इनके परिवारों की दिनचर्या में अहम भूमिका निभा रहा है। बच्चों को बेहतर खिलौने मिल रहे हैं, तो बस्ती में घरेलू सामान, मसाले, शैंपू सहित ढेरों ऐसी ही जरूरी चीजें की जा रही हैं वितरित।
सामान वितरण के इस अवसर पर पुष्प एनजीओ के प्रतिनिधियों के साथ जयपुर हवाई अड्डा प्राधिकरण की कल्याणमयी संस्था की अध्यक्ष अन्नपूर्णा बलहारा, पी.सी. तूर, वरिष्ठ प्रबंधक, कार्गो सरस्वती, सहायक प्रबंधक, टर्मिनल, जयपुर एयरपोर्ट भी मौजूद रहे। इस अवसर पर कल्याणमयी की अध्यक्ष अन्नपूर्णा बलहारा ने पुष्प संस्थान के इस अनूठे प्रयास और प्राधिकरण के सीएसआर क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए सराहना की। गौरतलब है कि गैर सरकारी संस्थान के साथ मिलकर प्रतिबंधित सामग्री को जरूरतमंदों तक पहुंचाने की जयपुर हवाई अड्डा प्राधिकरण की इस पहल को भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण में देशभर में सराहा जा रहा है। इधर पुष्प संस्थान की अध्यक्ष प्रभा देवी ने हवाई अड्डा प्राधिकरण द्वारा समय-समय पर सामाजिक सरोकारों को गति देने और योजनाओं के क्रियान्वयन में अहम भागीदारी निभाने के लिए आभार व्यक्त किया।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like