logo

डिब्बों में अस्थाई बढोतरी

( Read 645 Times)

13 Jun, 18 12:04
Share |
Print This Page
रेलवे प्रशासन द्वारा प्रतीक्षा सूची को देखते हुये यात्रियों की सुविधा हेतु ०४ रेलगाडियों में डिब्बों की अस्थाई बढोतरी की गई है।
उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्फ अधिकारी श्री तरूण जैन के अनुसारः-
गाडी संख्या २४८८८/२४८८७, बाडमेर-हरिद्वार-बाडमेर लिंक एक्सप्रेस में बाडमेर से दिनांक १५.०६.१८ को एवं हरिद्वार से दिनांक १६.०६.१८ को ०१ द्वितीय शयनयान डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई हैं। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः बाडमेर, जोधपुर, बीकानेर, हनुमानगढ, भटिण्डा, अंबाला, रूडकी एवं अन्य स्टेशनो के यात्रियों को प्रत्येक फेरे में द्वितीय शयनयान श्रेणी की ७२ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।
गाडी संख्या १४७०७/१४७०८, बीकानेर-बान्द्रा टर्मिनस-बीकानेर एक्सप्रेस में बीकानेर से दिनांक १५.०६.१८ को एवं बान्द्रा टर्मिनस से दिनांक १६.०६.१८ को ०१ सैकण्ड मय थर्ड एसी श्रेणी के डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः जोधपुर, आबूरोड, अहमदाबाद, वडोदरा एवं अन्य स्टेशनों के यात्रियों को सैकण्ड मय थर्ड एसी श्रेणी की ५६ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।
गाडी संख्या १२४८९/१२४९०, बीकानेर-दादर-बीकानेर द्वि-साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस में बीकानेर से दिनांक १६.०६.१८ को एवं दादर से दिनांक १७.०६.१८ को ०१ थर्ड एसी श्रेणी डिब्बें की अस्थाई बढोतरी की गई है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः जोधपुर, जालौर, पालनपुर, अहमदाबाद, वडौदरा, सूरत एवं अन्य स्टेशनों के यात्रियों को प्रत्यक फेरे में थर्ड एसी श्रेणी की ६४ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।
गाडी संख्या १९६०१/१९६०२, उदयपुर-न्यूजलपाईगुडी-उदयपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस में उदयपुर से दिनांक १६.०६.१८ को एवं न्यूजलपाईगुडी से दिनांक १८.०६.१८ को ०१ थर्ड एसी श्रेणी डिब्बें की अस्थाई बढोतरी की गई है। इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः चित्तोडगढ, अजमेर, जयपुर, दिल्ली, लखनऊ, गोरखपुर, छपरा, कटिहार एवं अन्य स्टेशनों के यात्रियों को थर्ड एसी की श्रेणी की ६४ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Rail info News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like