GMCH STORIES

विधिक चेतना शिविर आयोजन हेतु बैठक सम्पन्न

( Read 8420 Times)

27 Jun 19
Share |
Print This Page
विधिक चेतना शिविर आयोजन हेतु बैठक सम्पन्न

प्रतापगढ |    राष्ट्रीय एवं राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार दिनांक   ३० जून २०१९ को विधिक चेतना शिविर का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है। उक्त आयोजन को सफल बनाने एवं कार्यक्रम के तैयारियों का जायजा लेने के लिए न्याय अधिकारीगण व छोटीसादडी के प्रशासनिक अधिकारीगण की संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया।

   विधिक चेतना शिविर का आयोजन तालुका छोटीसादडी स्थित हरीश आंजना बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय पर दिनांक ३० जून २०१९ को किया जाना प्रस्तावित है। उक्त कार्यक्रम जिला प्रशासन एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित किया जायेगा। शिविर के सफल आयोजन हेतु आज छोटीसादडी में बैठक का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण (अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश) लक्ष्मीकांत वैष्णव ने प्रशासनिक खेमे से उपस्थित आये गणमान्यों से कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु अपने अमूल्य योगदान एवं भरसक प्रयास हेतु अपील की। साथ ही प्रशासनिक अधिकारीगण से उनके विभाग द्वारा चलाई जा रही योजनाओं और उनका लाभ प्राप्त करने हेतु पेंडिंग आवेदनों की संख्या के विषय में चर्चा की।

   बैठक में उपखण्ड अधिकारी-बिन्दूबाला राजावत ने उपस्थित प्रशासनिक अधिकारिगण से अपील की कि वे अपने-अपने विभागों द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में अधिक से अधिक पात्र लोगों को चिन्हित करें और उक्त लोक कल्याणकारी शिविर के द्वौरान मौके पर ही दिलाने में मदद करें। 

   बैठक में उपस्थित अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, छोटीसादडी-देवेन्द्र सिंह पंवार द्वारा प्रशासनिक अधिकारीगण से अनुरोध किया कि लाभार्थियों की सूचियां तैयार करें व पात्र व्यक्तियों की उपस्थिति शिविर स्थल पर सुनिश्चित करें।

   बैठक की समाप्ति पर अधिकारीगण द्वारा शिविर स्थल का निरीक्षण किया तथा वह पर की जाने वाली व्यवस्थाओं के संबंध में आवश्यक निर्देश प्रदान किये।

   इस अवसर पर मोहित दूबे-बी.डी.ओ. छोटीसादडी, गफूरन खां-महिला एवं बाल विकास विभाग, महेन्द्र गुप्ता-सी.बी.ई.ओ. छोटीसादडी, अश्विनी सिंह-रेंजर वन विभाग, गोपाल लाल पारिक-छात्रावास अधीक्षक आदि उपस्थित रहे।

   अन्त में बैठक में उपस्थित सभी गणमान्यों का प्राधिकरण सचिव लक्ष्मीकांत वैष्णव ने आभार व्यक्त किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Pratapgarh News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like