GMCH STORIES

सांसद सी.पी.जोशी ने प्रतापगढ ग्रामीण में सघन जनसंफ किया

( Read 6232 Times)

03 Apr 19
Share |
Print This Page
सांसद सी.पी.जोशी ने प्रतापगढ ग्रामीण में सघन जनसंफ किया

प्रतापगढ  / आज चित्तौडगढ संसदीय क्षेत्र के सांसद एवं आगामी लोकसभा चुनाव में इसी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सी.पी.जोशी ने आज प्रतापगढ के भारतीय जनता पार्टी के ग्रामीण मंडल में मतदाताओं से सघन जनसंफ किया।

          भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि सांसद जोशी ने प्रातः ८ बजे बोरी ८ः३० बजे पानमोडी ९ः०० बजे गादोला ९ः३० बजे पिल्लू १०ः०० बजे डाबडा १२ः०० बजे वरमंडल १२ः३० बजे घोटारसी १ः०० बजे कल्याणपुरा १ः३० बजे कुणी २ः०० बजे बसेरा  २ः३० बजे बरोठा  ३ः०० बजे असावता  ३ः३० बजे कुलथाना ४ः०० बजे गंधेर ४ः३० बजे झाँसडी साँय काल ५ः०० बजे अवलेश्वर एवं सायंकाल ७ः०० बजे बसाड में मतदाताओं से सघन जनसंफ किया।            जनसंफ के दौरान सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों एवं योजनाओं के बारे में बताते हुए कहां की मोदी जी के नेतृत्व में वर्तमान सरकार ने कांग्रेस सरकार की अदूरदर्शिता पूर्ण नीतियों एवं उनके भृष्टाचारी नेताओं के कुकर्मों के कारण देश एवं अपनी भावी पीढयों के भविष्य को लेकर बेहद हताश एवं निराश देश की जनता के खोये हुए आत्मविश्वास को जगाते हुए पुनः भारत को विश्व गुरु के पद पर पहुंचाने के लिए कृत संकल्पित होकर कार्य करने के लिए प्रेरित करने में सफल हु* है। इसमें  आज का भारत पूरी तरह से बदला हुआ भारत है। आज का भारत मजबूत एवं सुरक्षित हाथों में  हैं। देश का भविष्य सुरक्षित है। आगामी २९ अप्रैल को भारत की सुरक्षा को इसी मजबूत नेतृत्व को  बनाए रखने के लिए सभी मतदाताओं को अधिक से अधिक भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल के निशान के सामने वाला बटन दबाकर प्रधानमंत्री मोदी जीको पुनः प्रधानमंत्री के पद पर  बनाए रखने के लिए मतदान करें। मैं आप के प्रतिनिधि के रूप में  देश की सबसे बडी पंचायत में आफ अधिकारों की आवाज उठाता रहूंगा निश्चित रूप से पिछले ५ वर्षों के दौरान विभिन्न योजनाओं के माध्यम से  हमें  सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से निश्चित लाभ मिला है और यह निरंतरता बनी रहेगी मैं यही विश्वास  दिलाने के लिए आफ बीच आया हूं।

            भाजपा जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा ने अपने उद्बोधन में पिछले ५ वर्षों के दौरान केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के माध्यम से क्षेत्र की जनता जनार्दन के हित में कार्य करने वाले कर्मठ कार्य कुशल, युवा एवं पूरे देश भर के ५४३ में से २५ सर्वश्रेष्ठ घोषित सांसदों में छठा स्थान प्राप्त करके पूरे देश भर में हमारे प्रतापगढ चित्तौडगढ संसदीय क्षेत्र का नाम रोशन करने वाले सीपी जोशी जैसे *मानदार सेवाभावी जनप्रतिनिधि को पुनः भारी से भारी वोटों से जीता कर संसद में अपना प्रतिनिधि बना कर भेजने की अपील की।

           ग्रामीण मंडल के मंडल अध्यक्ष मांगू सिह सिसोदिया ने सांसद सीपी जोशी की सरलता एवं स्वभाव की प्रशंसा करते हुए क्षेत्र के मतदाताओं से प्रतापगढ विधानसभा क्षेत्र से सी पी जोशी  को  अधिक मतों से जीता कर देश की संसद में अपना प्रतिनिधि बनाकर भेजने की अपील की।

         भाजपा जिला महामंत्री हेमन्त मीणा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले ५ वर्षों के दौरान अपने कर्मठ कार्य क्षमता एवं लगातार की ग* मेहनत के बल पर देश के प्रत्येक नागरिक के मन में यह विश्वास पैदा किया है कि आज हमारा देश सुरक्षित हाथों में है और हमारे देश का भविष्य उज्जवल है आज भारत को विश्व की को* भी ताकत आंख नहीं दिखा सकती हमारे देश की सेना एवं सेना के वीर सिपाहियों की देश भक्ति के कारण आज देश की जनता के अंदर एक विश्वास पैदा हुआ है कि दुश्मन चाहे कितना भी ताकतवर क्यों ना हो यदि  देश की जनता  का विश्वास अपनी सेना और अपने नेतृत्व के प्रति बना रहता है  और जनता एकजुट होकर देश की सेना और देश के नेतृत्व के प्रति अपना विश्वास बनाए रखने में सफल हो जाती है तो दुनिया की को* भी ताकत भारत का कुछ नहीं बिगाड सकती। प्रधानमंत्री मोदी  यह विश्वास  बनाए रखने में सफल हुए हैं। इसलिए सभी मतदाताओं को अपना वोट कमल के निशान पर बटन दबा कर मोदी जी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाने का प्रचंड जनादेश देने में सहयोग करना चाहिए।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Pratapgarh News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like