GMCH STORIES

अणिमा श्री साध्वी श्री संगीत श्री के सानिध्य में हुआ अक्षय तृतीया अनुमोदना कार्यक्रम 

( Read 1624 Times)

11 May 24
Share |
Print This Page
 अणिमा श्री साध्वी श्री संगीत श्री के सानिध्य में हुआ अक्षय तृतीया अनुमोदना कार्यक्रम 

 

नई दिल्ली। आचार्य महाश्रमण की प्रबुद्ध शिष्या अणिमाश्री और साध्वी श्री संगीतश्री के सानिध्य में जैन श्वेतांबर तेरापंथ सभा दिल्ली और शाहदरा के संयुंत तत्वाधान में शुक्रवार को  दिल्ली के ओसवाल भवन विवेक विहार में अक्षय तृतीया अनुमोदना कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

 

इस मौके पर जैन श्वेतांबर तेरापंथ सभा दिल्ली के अध्यक्ष सुखराज सेठिया ने जैन साध्वियों का अभिनंदन किया । उन्होंने पिछले दिनों नई दिल्ली के प्रगति मैदान के भारत मंडपम में प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में आयोजित समारोह की सफलता के लिए साध्वी समाज के मार्ग दर्शन और समाज के सभी लोगों के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

 

इस मौके पर जैन श्वेतांबर तेरापंथ सभा दिल्ली और शाहदरा के सक्रिय कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया। सम्मानित होने वालों में डॉ कुसुम  धनपत लूनिया भी शामिल थी।

 

आचार्य महाश्रमण की प्रबुद्ध शिष्या अणिमा श्री साध्वी एवं  संगीत श्री ने आचार्य तुलसी और आचार्य महाप्रज्ञ को प्रणाम करते हुए कहा कि  अणुव्रत आंदोलन को जन जन तक पहुंचाने के लिए आचार्य महाश्रमण ने देश विदेश में लंबे विहार किए है। आज तीसरे विश्व युद्ध के मुहाने पर खड़े विश्व को भारत के संत मुनियों द्वारा दिखाए मार्ग पर चलने की जरूरत है। उन्होंने अगले कुछ दिनों बाद आचार्य महा श्रमण के दीक्षा समारोह को भव्य ढंग से मनाने की अपील की।

 

इस मौके पर जैन श्वेतांबर तेरापंथ सभा दिल्ली और शाहदरा के पदाधिकारियों ने सभी आगंतुकों का आभार ज्ञापन किया।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like