GMCH STORIES

श्रीनगर हवाईं अड्डे पर उड़ान से तीन घंटे पहले ही यात्रियों को प्रवेश

( Read 3349 Times)

14 Jan 22
Share |
Print This Page

श्रीनगर हवाईं अड्डे पर उड़ान से तीन घंटे पहले ही यात्रियों को प्रवेश

श्रीनगर । जम्मू कश्मीर में कोविड के बढ़ते मामलों के बीच संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के उद्देश्य से यात्रियों को अब उड़ान से तीन घंटे पहले ही हवाईं अड्डे में प्रवेश की अनुमति होगी।
अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। यात्रियों के प्रवेश का नियमन कुछ यात्रियों के उड़ान के प्रस्थान समय से सात से आठ घंटे पहले हवाईं अड्डे में प्रवेश करने के मद्देनजर आया है। इसके कारण हवाईं अड्डे पर भीड़ में वृद्धि होती है। श्रीनगर हवाईं अड्डे पर भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआईं) के निदेशक कुलदीप सिंह ने यहां कहा, यात्रियों से अनुरोध है कि कृपया उड़ान प्रस्थान समय से तीन घंटे पहले ही हवाईं अड्डे पर आएं। उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार से उड़ान से तीन घंटे पहले ही हवाईंअड्डे में प्रवेश दिया जाएगा।
सिंह ने कहा हवाईं अड्डे में प्रवेश का समय उड़ान प्रस्थान से अधिकतम तीन घंटे पहले है। हवाईं अड्डे पर भीड़भाड़ को नियंत्रित करने के लिए यह आवश्यक है क्योंकि हम संक्रमण की संभावना को कम करना चाहते हैं। सिंह ने यात्रियों से हवाईं अड्डे पर सुरक्षा कर्मचारियों के साथ सहयोग का आग्रह किया है। निदेशक ने कहा कि कुछ यात्री अपनी उड़ान के समय से सात से आठ घंटे पहले हवाईं अड्डे में प्रवेश कर रहे थे जिससे हवाईं अड्डे पर भीड़ बढ़ जाती है और संक्रमण का खतरा भी बढ़ जाता है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like