GMCH STORIES

सुरक्षा चूक से कांग्रेस में किसने फायदा उठाने की कोशिश की: भाजपा

( Read 887 Times)

13 Jan 22
Share |
Print This Page

सुरक्षा चूक से कांग्रेस में किसने फायदा उठाने की कोशिश की: भाजपा

नईं दिल्ली । भाजपा ने आरोप लगाया कि पंजाब के पुलिस कर्मियों द्वारा सूचना के बावजूद कांग्रेस सरकार ने जान बूझकर पीएम की सुरक्षा को नजरअंदाज किया। साथ ही यह सवाल भी उठाया कि इस चूक से कांग्रेस में किसने लाभ उठाने की कोशिश की। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईंरानी ने स्टिंग का हवाला देते हुए कांग्रेस पर आरोप लगाए।
इस स्टिंग में पंजाब पुलिस के कुछ अधिकारियों को यह कहते सुना जा सकता है कि उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित कर दिया था कि प्रदर्शनकारियों ने पीएम के काफिले के मार्ग को अवरद्ध कर रखा है, लेकिन कोईं कार्रवाईं नहीं की गईं।
परेशान करने वाली बात यह है कि पंजाब पुलिस के अधिकारी लगातार राज्य की सरकार और प्रशासन को पीएम की सुरक्षा व उनके काफिले को खतरे की जानकारी देते रहे, लेकिन सरकार की तरफ से हस्तक्षेप नहीं हुआ।
उन्होंने कहा कि पंजाब की कांग्रेस-नीत सरकार द्वारा प्रधानमंत्री को उपयुक्त सुरक्षा मुहैया कराने के लिए कोईं कदम नहीं उठाया गया, बल्कि उन्होंने जान-बूझकर सुरक्षा संबंधी खतरों को नजरअंदाज किया।उन्होंने पूछा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक से कांग्रेस में किसने फायदा उठाने की कोशिश की? ईंरानी ने कहा कि पंजाब के पुलिस महानिदेशक ने प्रधानमंत्री के मार्ग में किसी भी प्रकार की बाधा या व्यवधान नहीं होने की बात उनके सुरक्षा दल से कही थी। 
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like