logo

आस्तीन के साँपों को पहचान कर कुचलना होगा उनका फन: विनोद बंसल

( Read 2452 Times)

19 Feb 19
Share |
Print This Page

आस्तीन के साँपों को पहचान कर कुचलना होगा उनका फन: विनोद बंसल

 नई दिल्ली।   पुलवामा(कश्मीर) के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि देने तथा आतंकी पाकिस्तान के विरुद्ध रोष प्रकट करने हेतु दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन से सेंट्रल मार्केट तक दीप यात्रा निकाली गई। दीपयात्रा के समापन पर उपस्थित देशभक्तों के जत्थे कोसंबोधित करते हुए विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री विनोद बंसल ने कहा कि माँ भारती के वीरसपूत तो अमर हो गए किन्तु हम सब के लिए बहुत सारे प्रश्न खड़े कर गए कि आखिर हमारे ही देश में इस्लामिक जिहाद के नाम पर जन्नत की चाह में युवक कहां और किनके इशारों पर देश के दुश्मन बन रहे हैं? आखिर वे मस्जिद व मदरसे कब तक मुस्लिम युवकों को जन्नत और जिहाद का दिवास्वप्न दिखाकर भारत पर हमला करने वालों को तैयार कर तिरंगे को जलवाते रहेँगे. पाकिस्तान और आतंकवादियों से तो सरकार व हमारे जांबाज सुरक्षा बलों के जवान निपट ही लेंगे. किन्तु, आम जन को तो आस्तीन के उन साँपों को पहचान कर उन्हें चिन्हित कर उनके उचित दण्ड दिलवाने की व्यवस्था करनी पड़ेगीजिससे कोई और भारत के टुकड़े-टुकड़े गैंग का हिस्सा बनने की जुर्रत न कर सके।

      भारत माता की जय, वन्देमातरम तथापाकिस्तान मुर्दाबाद,के नारोंके बीच उन्होंने यह भी कहा कि देशभक्त नागरिकों के दबाव का ही परिणाम है कि आज कपिल शर्मा शो से सिद्धू को, एनडीटीवी से उसी के डिप्टी न्यूज एडिटर को तथासुभारती विश्व विद्यालय देहरादून से देश विरोधी कश्मीरी युवक को बाहर का रास्ता दिखाया गया तथा मऊ से एक जिहादी व एएमयू से 14 देशद्रोहियों के विरुद्ध यूपी पुलिस कोकड़ी कार्यवाही करनी पड़ी।

      किन्तु,हमेंउन राजनेताओं को भी बे-नकाबकरना होगा जो न्यायालय के बार-बार कहने पर भी टुकडे टुकडे गैंगके सरगनाओं की चार्ज शीट को दबाए बैठे हैं और देशद्रोहियों को प्रश्रय ही नहीं बल्कि उनका मान-मर्दन भी करते हैं.

      हाथों में दीपक व केंडल लिए शहीदों को श्रद्धांजलि देने हेतु आयोजितकार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ केसह-विभाग संघ-चालक श्री सुखराज सेतिया,लाजपतनगर के सह-जिलाकार्यवाह श्री अंकुश शर्मा,नगर कार्यवाह श्री दिनेश अग्रवाल, रमेश जी व अशोक जी तथा समाज सेवी संजय सिकरिया सहित विहिप, सेवा भारती, मार्केट एशोसियेशन,ट्रेडर्स एशोसियेशन मंदिर समितियों सहित अनेक संगठनों के प्रतिनिधि उपस्थित थे. 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like