logo

राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी को कहा 'चोर'

( Read 23690 Times)

12 Aug 18
Share |
Print This Page

राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी को कहा 'चोर' जयपुर। राफेल सौदे में कथित भ्रष्टाचार के मसले पर और आक्रामक होते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसकी जद में लिया और कहा ‘‘आपके प्रधानमंत्री ने राफेल (सौदे) में भ्रष्टाचार किया है, चोरी की है।’’ राजस्थान की एक दिन की यात्रा पर आए राहुल गांधी ने यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए राफेल विमान सौदे के अलावा रोजगार, किसान और महिला सुरक्षा के मुद्दे को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा।

राज्य में इस वर्ष के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के अभियान का औपचारिक शंखनाद करने यहां पहुंचे राहुल गांधी ने रामलीला मैदान में पार्टी प्रतिनिधियों को संबोधित करने से पहले एक रोड शो में भाग लिया। पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी का यहां यह पहला दौरा था। विभिन्न मसलों पर अपने आक्रामक अंदाज में केंद्र सरकार पर हमला करने के साथ राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि विधानसभा चुनाव में जिसे कार्यकर्ता कहेंगे उसे ही उम्मीदवार बनाया जाएगा और पैराशूट से उम्मीदवार नहीं उतरेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘इस बार मैं आपको गारंटी देता हूं कि पैराशूट वाला एक भी प्रत्याशी टिकट नहीं ले पाएगा। ऐसे प्रत्याशियों के पैराशूट की डोर काट दी जाएगी और वे 20000 फुट से जमीन पर गिरेंगे।’’

राहुल ने अपने भाषण की शुरुआत ही राफेल सौदे से की। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ने सभी पूर्व नियम शर्तों को बदलते हुए अपने उद्योगपति मित्र अनिल अंबानी की उस कंपनी को महंगी कीमत पर हवाई जहाज बनाने का ठेका दिया जो कि सात दिन पहले ही बनी। राहुल के अनुसार उन्होंने जब संसद में ये सारे सवाल उठाए तो मोदी जी एक बार भी उनसे नजर नहीं मिला सके क्योंकि आपके प्रधानमंत्री ने राफेल (सौदे) में भ्रष्टाचार किया है, चोरी की है और यह आने वाले समय में पूरे देश के सामने साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा, आपके प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार किया है, चोरी की है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like