राज्यपाल ने चिकित्सक दल को किया एस एम एस अस्पताल के लिए रवाना

( Read 1010 Times)

26 Mar 20
Share |
Print This Page
राज्यपाल ने चिकित्सक दल को किया एस एम एस अस्पताल के लिए रवाना

जयपुर,  राज्यपाल श्री कलराज मिश्र कोरोना वैश्विक महामारी के बचाव के प्रयासों की नियमित समीक्षा कर रहे हैं। वे लगातार मुख्यमंत्री से दूरभाष पर वार्ता कर प्रदेश के हालातों की जानकारी ले रहे हैं। राज्यपाल श्री मिश्र ने बुधवार को प्रदेश के भीलवाडा, प्रतापगढ, झुन्झुनू और जोधपुर जिले के जिला कलक्टर से जिले के हालातों की जानकारी ली।

राज्यपाल ने अपने चिकित्सक दल को आज आम जन की सेवा के लिए राज भवन से कार्य मुक्त कर दिया है। राज्यपाल श्री मिश्र प्रदेश के लिए बेहद चिन्तित हैं। राज्यपाल ने कहा है कि इस वक्त प्रदेश की जनता को हर हाल में सुरक्षित रखना है।

राज्यपाल श्री मिश्र ने आज नवरात्रा पर्व पर प्रदेश के लिए त्याग की आहूति दी है। उन्होंने राज भवन में राउन्ड दी क्लाक डयूटी पर तैनात मेडीकल टीम को जन सेवा हेतु आज प्रात एस एम एस अस्पताल के लिए रवाना कर दिया।

राज्यपाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री के लॉक डाउन का वे समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा है कि प्रदेशवासियों को इस लॉक डाउन का अनिवार्य पालन करना है।

राज्यपाल ने कहा कि यह लॉक डाउन कफर्यू जैसा ही है। मेरी प्रदेशवासियों से अपील है कि घर से बाहर न निकले। सभी लोग एकजुट होकर कोरोना वैश्विक महामारी को हराने में सक्रिय भागीदारी निभाएं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like