GMCH STORIES

कार्यवाहक अतिरिक्त आयुक्त डागा ने कचरा डालने वाले पर किया जुर्माना

( Read 1747 Times)

30 May 23
Share |
Print This Page

के डी अब्बासी

कार्यवाहक अतिरिक्त आयुक्त डागा ने कचरा डालने वाले पर किया जुर्माना

कोटा ।नगर निगम कोटा दक्षिण के राजेश डागा कार्यवाहक अतिरिक्त आयुक्त ने कोटा शहर को स्वच्छ बनाने के लिए अभियान चला रखा है। जिसमें कोई भी व्यक्ति खुले में मलबा डालते हुए एवं कचरे का निस्तारण खुले में करते हुए पाए जाने पर जुर्माने की कार्यवाही की जा रही है।
नगर निगम कोटा दक्षिण के सोशल मीडिया ग्रुप में सेक्टर नंबर 9 रायपुरा कोटा के क्षेत्र में वाहन संख्या RJ20- RB-6769 ट्रैक्टर ट्रॉली के द्वारा वार्ड नंबर 19 दाई मुख्य नहर के किनारे खुले में मलवा कचरे का निस्तारण किया जा रहा था ,इस ट्रैक्टर ट्रॉली के जुर्माने की कार्यवाही के लिए संबंधित स्वास्थ्य निरीक्षक ने नगर निगम में संबंधित वाहन मालिक की जानकारी एवं कार्रवाई के लिए लिखित रिपोर्ट दी।कार्यवाहक अतिरिक्त आयुक्त ने  आर टी ओ कार्यालय से एवं आर टी ओ कार्यालय ने डीलर से जानकारी कर संबंधित ट्रैक्टर ट्रॉली के मालिक राकेश के मोबाइल नंबर की सूचना उपलब्ध कराई।
संबंधित वाहन मालिक को कार्यालय में बुलाया गया और भविष्य में मलबा सड़क किनारे नहीं डालने के लिए पाबंद करते हुए स्वास्थ्य निरीक्षक सतीश कुमार के माध्यम से खुले में मलबे का निस्तारण करने पर राशि ₹4000 जुर्माना किया गया।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like