GMCH STORIES

लगातार 4 दिन में 7 महिलाओं के नैत्रदान सम्पन्न

( Read 2063 Times)

04 Feb 23
Share |
Print This Page
लगातार 4 दिन में 7 महिलाओं के नैत्रदान सम्पन्न

गुरुवार देर रात आस्था नगर बोरखेड़ा निवासी वंदना बोधीजानी के आकस्मिक निधन के उपरांत उनके बेटे पवन कुमार ने नेत्रदान का पुनीत कार्य संपन्न कराया वंदना जी ने 4 वर्ष पूर्व भी संस्था शाइन इंडिया फाउंडेशन के साथ नेत्रदान का संकल्प पत्र भरा हुआ था ।

शुक्रवार सुबह तलवंडी निवासी छुट्टन लाल जैन ने अपनी पत्नी पुष्पा जैन के आकस्मिक धन के उपरांत संस्था के सहयोग से नेत्रदान का पुनीत कार्य संपन्न कराया । बेटे अजय और अरविंद ने अपनी भावना व्यक्त करते हुए बताया कि, माताजी के प्रारंभ से ही धार्मिक कार्यों में रुचि रखा करती थी और नेत्रदान के कार्य के लिए कई बार अपनी इच्छा व्यक्त कर चुकी थी ।

संस्था शाइन इंडिया के डॉ कुलवंत गौड़ ने बताया कि,शाइन इंडिया फाउंडेशन के नेत्रदान अभियान ने अब पूरे हाड़ौती संभाग में तीव्र गति पकड़ ली है,पिछले 6 माह से लगातार 2 जोड़ी नेत्रदान प्रतिमाह संस्था के सहयोग से किए जा रहे हैं । इसी तरह से बीते 3 दिन से लगातार 2 महिलाओं के नेत्रदान प्रतिदिन प्राप्त हुए हैं ।

ज्ञात हो कि,31 जनवरी को मालती देवी,लाड़ बाई, 1 फरवरी को रत्ना देवी व कमला जी,2 फरवरी को गीता बाई व वंदना,3 फरवरी को पुष्पा सहित 7 महिलाओं के नैत्रदान संपन्न हुए हैं ।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like