GMCH STORIES

ईमानदार यंग स्मार्ट युवा ग्रामीण एसपी  कविंद्र सिंह ने संभाला चार्ज अपराधियों पर पर होगी कार्यवाही

( Read 11045 Times)

21 Oct 21
Share |
Print This Page
ईमानदार यंग स्मार्ट युवा ग्रामीण एसपी  कविंद्र सिंह ने संभाला चार्ज अपराधियों पर पर होगी कार्यवाही

कोटा । कोटा ग्रामीण मैं पहली बार ईमानदार यंग स्मार्ट और युवा  एसपी कावेंद्र सिंह सागर को कोटा के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के पद पर लगाया है। यंग स्मार्ट ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सिंह सागर ने पदभार  ग्रहण करने के बाद उन्होंने कहा कि आमजन मे विश्वास और अपराधियों मे भय, पुलिस की प्राथमिकता है। पुलिस इसी को मूर्त रूप देने में लगी है। यही कोशिश की जाएगी की लागों का पुलिस मे विश्वास बना रहे। पुलिस अच्छा कार्य कर रही है।

कोटा ग्रामीण क्षेत्र में अपराधों के बारे में कहा कि कोटा ग्रामीण क्षेत्र में अपराध का जो तरीका है उन सब का विश्लेषण करेंगे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से बातचीत कर एक इस बारे में कार्ययोजना तैयार करेेंगे। क्षेत्र में अपराध पर रोकथाम के लिए प्रभावी कार्रवाही की जाएगी। परिवादियों की थाना स्तर पर सुनवाई नहीं हा रही तो वह निडर होकर हमें समस्याएं बताएं। उस पर उचित कार्रवाई का प्रयास किया जाएगा।
पुलिस कर्मियों की समस्याओं के निदान के बारे मेें उन्होंने कहा कि इस सम्बंध में पुलिस महकमें एक सिस्टम बना हुआ है। फिर भी कोई भी समस्या है तो पुलिसकर्मी सीधे उनसे मिल सकता है। वरिष्ठ अधिकारियों को समस्या बता सकता है। समस्या समाधान के लिए हैल्पालाइन भी शुरू की गई है। इस पर भी समस्या बताई जा सकती है।

एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने पदभार ग्रहण करने के बाद विभागीय अधिकारियों व अन्य पदाधिकारियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कार्यालय का भी निरीक्षण किया। अधिकारियों से कोटा ग्रामीण के अपराधों के तरीके समेत अपराधों के रिकॉर्ड के बारे में जानकारी ली। सागर मूल रूप से उत्तर प्रदेश बिजनौर के निवासी हैं। इससे पहले वह वह बांसवाड़ा में एसपी के पद पर तैनात थे। कोटा में उनकी पहली पोस्टिंग है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like