GMCH STORIES

पत्नी की पसंद की शर्ट नहीं पहने पर पत्नी ने की खुदकुशी

( Read 2331 Times)

21 Oct 21
Share |
Print This Page

के डी अब्बासी

पत्नी की पसंद की शर्ट नहीं पहने पर पत्नी ने की खुदकुशी

कोटा । शहर के आरके पुरम थाना क्षेत्र में 23 साल की विवाहिता ने उसके पति ने उसकी पसंद की शर्ट नहीं पहने से नाराज होकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका अंजली सुमन कोटा के रामचंद्रपुरा की रहने वाली थी।

 उसने पति से उसकी पसंद की शर्ट पहनने को कहा जिसे लेकर बहस हो गई। पति बिना खाना खाए ही घर से निकल गया था। इसके बाद अंजली ने घर में फांसी लगा ली।

मृतका के पति शुभम ने बताया कि वह प्राइवेट कंपनी में काम करता है। आरके पुरम के आवली रोझड़ी इलाके में किराए के मकान में अपनी पत्नी और बहन के साथ रहता है।  पत्नी ने उसकी पसंद की शर्ट पहनने के लिए कहा था। वह नई शर्ट सिलवाने के लिए भी बोल रही थी। इसी बात पर दोनों के बीच बहस हुई। इसके बाद उसने बाइक की चाबी मांगी और बिना खाना खाए घर से ड्यूटी के लिए गया था।

ड्यूटी पर जाने के बाद पत्नी ने पति को फोन कर कहा था, मुझे आप से बात करनी है। मैंने उससे कहा कि ड्यूटी से लौटकर बात करता हूं। आधे घंटे बाद तो पड़ोसी का फोन आया कि अंजली ने फांसी लगा ली।

पुलिस जांच में जुटी

आरके पुरम थाने के हेड कॉन्स्टेबल रामबाबू ने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाया है। इसके बाद   शव परिवार को सौंप दिया ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like