GMCH STORIES

देवनारायण योजना के प्रति आवेदकों में उत्साह

( Read 5494 Times)

20 Jan 21
Share |
Print This Page
देवनारायण योजना के प्रति आवेदकों में उत्साह
कोटा  । नगर विकास न्यास द्वारा देवनारायण एकीकृत पशुपालक आवास योजना के पशुपालकों को ऋण सुविधा प्रदान करने के लिए आयोजित किया जा रहा ऋण शिविर मंगलवार 19 जनवरी को भी जारी रहेगा।  
नगर विकास न्यास के सचिव राजेश जोशी ने बताया कि देवनारायण नगर पशुपालक आवासीय योजना में लगातार पशुपालकों का उत्साह लगातार बढता जा रहा है। पशुपालकों को आवासीय योजना में दी जा रही सुविधाऐं आने वाले समय में कोटा सहित सम्पूर्ण हाडौती के पशुपालकों के लिए अभूतपूर्व साबित होगी। सोमवार को शिविर का न्यास के विशेशाधिकारी आरडी मीणा, सचिव राजेश जोशी, उप सचिव चन्दन दुबे, वित्तीय सलाहकार टीपी मीणा ने निरीक्षण किया।
सचिव ने बताया कि पशुपालकों का उत्साह देखते हुए ऋण शिविर को मंगलवार तक बढाया गया है।  बैंक ऋण शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें अब तक लगभग 285 पशुपालकों ने बैंकों को अपने आवेदन प्रस्तुत किए हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार को 150 पशु पालकों द्वारा आवेदन दिये गये। इस तरह का उत्साह आगे जारी रहने की उम्मीद है।  इस उत्साह को देखते हुए नगर  विकास ट्रस्ट ने शिविर को 19 जनवरी को भी जारी रखने का निर्णय लिया।  उन्होंने बताया कि शेष पशुपालक जो ऋण लेने के इच्छुक हैं, वे ट्रस्ट परिसर में 19 जनवरी को उपस्थित होकर ऋण सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।
 
 
 

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like